IPL 2021LIVE: रोहित शर्मा की फिफ्टी, सूर्यकुमार यादव के साथ मुबंई को संभाला - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 23 अप्रैल 2021

IPL 2021LIVE: रोहित शर्मा की फिफ्टी, सूर्यकुमार यादव के साथ मुबंई को संभाला

 

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 14) का 17 वां मैच मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया है। खबर लिखे जाने तक मुंबई इंडियंस ने 14 ओवर में 2 विकेट पर 88 रन बना लिए थे। रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव क्रीज पर। रोहित शर्मा की फिफ्टी पूरी हो गई है।

मुंबई की पारी, खराब शुरुआत

कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने पारी की शुरुआत की। टीम को दूसरे ओवर में दीपक हुड्डा ने पहला झटका दिया। डिकॉक तीन रन बनाकर आउट हुए। इशान किशन के तौर पर टीम को दूसरा झटका लगा। रवि विश्नोई ने उन्हें 6 रन पर आउट किया।

पंजाब की टीम ने एक बदलाव किया

पंजाब की टीम ने मुंबई के खिलाफ इस मैच में एक बदलाव किया। रवि बिश्नोई को मुरुगन अश्विन की जगह टीम में जगह दी। वहीं मुंबई ने कोई बदलाव नहीं किया। मुंबई की टीम अंक तालिका में चार मैचों में दो मैच जीतकर चौथे स्थान पर है। वहीं पंजाब की टीम चार में से एक मैच जीतकर सातवें स्थान पर है। टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं मुंबई को भी पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमें इस मैच को जीतकर जीत की राह पर लौटना चाहेंगी।

पंजाब किंग्स प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, मोजेस हेनरिकेज, दीपक हुड्डा, शाहरूख़ खान, फेबियन ऐलन, मोहम्मद शमी, रवि विश्नोई, अर्शदीप सिंह

मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट

हेड टू हेड

हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो पंजाब और मुंबई के बीच अभी तक 26 मैच हुए हैं। पंजाब की टीम को 12 और मुंबई की टीम को 14 मैचों में जीत मिली है। पिछली बार जब दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था, तो मैच डबल सुपर ओवर तक गया था। पंजाब को इसमें जीत मिली। पिछले पांच मैचों की बात करें तो मुंबई ने तीन और पंजाब ने दो मुकाबले अपने नाम किए हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages