आखिर कहां हैं Salman Khan, घर के बाहर क्यों चिपकाया अपने ना होने का नोटिस? - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 26 दिसंबर 2020

आखिर कहां हैं Salman Khan, घर के बाहर क्यों चिपकाया अपने ना होने का नोटिस?

 सलमान के बर्थ-डे सेलिब्रेशन की बात करें तो इस साल वह अपने पनवेल फार्म हाउस पर कोई जश्न नहीं मनाएंगे. हर साल धूमधाम से यहां पार्टी की जाती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो रहा है क्योंकि सलमान अपनी अगली फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग में बिजी हैं.

सलमान खान 27 दिसंबर को 55 साल के हो जाएंगे. इस मौके पर हर साल उनके हज़ारों फैन्स उनके मुंबई स्थित घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर खड़े होकर उनकी एक झलक पाने और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने का इंतज़ार करते हैं. इस साल कोरोना महामारी के कारण सलमान ने फैन्स से एक गुजारिश की है जिसका बोर्ड उन्होंने अपने घर के बाहर लगवा दिया है. सलमान ने अपने फैन्स से गुजारिश की है कि वह उनके घर के बाहर जन्मदिन के दिन जमावड़ा ना लगाएं. 


सलमान ने अपने फैन्स के लिए मैसेज में लिखा है, सालों से अपने जन्मदिन पर मिल रहे प्यार और शुभकामनाओं के लिए मैं फैन्स का शुक्रगुजार हूं लेकिन इस साल मेरी आपसे विनति है कि मेरे घर के भीड़ ना लगाएं. कोविड महामारी के दौरान ऐसा ना करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. मास्क पहनें. इस वक्त मैं गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं हूं.
वैसे, सलमान के बर्थ-डे सेलिब्रेशन की बात करें तो इस साल वह अपने पनवेल फार्म हाउस पर कोई जश्न नहीं मनाएंगे. हर साल धूमधाम से यहां पार्टी की जाती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो रहा है क्योंकि सलमान अपनी अगली फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नज़र आएंगे. 




इसके अलावा सलमान 'बिग बॉस 14' की भी शूटिंग में व्यस्त है. इस बार के वीकेंड का वार एपिसोड में उन्हें कंटेस्टेंट स्पेशल ट्रिब्यूट देते नज़र आएंगे. खबरें हैं कि शो को खास बनाने के लिए जैकलिन फर्नांडीज, रवीना टंडन और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल भी आएंगी. 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages