IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पहले बल्लेबाज - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, November 2, 2020

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पहले बल्लेबाज

 

 

अबू धाबी : दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को यहां शेख जाएद स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 55वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बता दें कि अबु धाबी के शेख जायद मैदान की पिच पर घास है। तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी। दूसरी पारी में ड्यू गिरेगी तो बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा होगा। इसीलिए दिल्ली ने टॉस जीतकर टीम गेंदबाजी का किया है।

बैंगलोर ने दो और दिल्ली ने किए तीन बदलाव
बैंगलोर ने दो बदलाव किए, नवदीप सैनी की जगह शाहबाज अहमद और गुरकीरत मान की जगह शिवम दुबे को मौका दिया है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने टीम में तीन बदलाव किये, अक्षर पटेल, अजिंक्य रहाणे और डेनियल सैम्स को मौका दिया है।

जीतने वाली टीम करेगी प्लेऑफ के लिए क्ववालीफाई
यह मैच एक तरह से वर्चुअल क्वार्टर-फाइनल की तरह है, जिसमें जो टीम जीतेगी वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। हालांकि हारने वाली टीम बाहर नहीं होगी लेकिन उसके लिए दूसरी टीमों का प्रदर्शन काफी मायने रखेगा।दोनों टीमों के लिए इस समय स्थिति एक जैसी है। अंकतालिका में बेंगलोर 13 मैचों में सात जीत, छह हार के साथ 14 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। जबकि दिल्ली नेट रन रेट के कारण इन्हीं आंकड़े के साथ तीसरे स्थान पर स्थित है।दोनों टीमें इस सीजन में जब पहली बार एक-दूसरे से भिड़ी थी तो दिल्ली ने बेंगलोर को 59 रनों से हराया था।दिल्ली ने इस मैदान पर चार मैचों में एक जीता है और तीन हारे हैं। वहीं, बेंगलोर ने चार मैचों में दो जीते हैं और दो हारे हैं।

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages