ऑस्ट्रेलिया का दौरा: जस्टिन लैंगर ने ऑल-राउंडर के रूप में खुद को साबित करने के लिए कैमरन ग्रीन की जरूरत महसूस की - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, November 18, 2020

ऑस्ट्रेलिया का दौरा: जस्टिन लैंगर ने ऑल-राउंडर के रूप में खुद को साबित करने के लिए कैमरन ग्रीन की जरूरत महसूस की

 ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि कैमरन ग्रीन ने बल्लेबाज के रूप में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने का अधिकार अर्जित किया है, लेकिन भारत के खिलाफ 27 नवंबर से शुरू होने वाले एकदिवसीय मैच के लिए उन्हें ऑलराउंडर के रूप में अपना मुकाम बनाना होगा। (और खबरें)


ग्रीन, जो एक्सप्रेस गति भी बढ़ा सकते हैं, और विल पुकोवस्की भारत के खिलाफ हाई-प्रोफाइल टेस्ट श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में पांच नए चेहरों में से एक हैं, जो तीन वनडे और कई टी 20 के बाद होंगे।


उन्होंने कहा, "एक दिवसीय क्रिकेट में वह तभी खेलेंगे जब वह कुछ ओवर खेल सकते हैं क्योंकि हम टीम को कैसे सेट करेंगे। उनके पास शुद्ध बल्लेबाज के रूप में आने के लिए सफेद गेंद का अनुभव नहीं है लेकिन अगर वह कर सकते हैं कुछ ओवर गेंदबाजी करते हैं, मेरे भगवान वह एक अच्छी संभावना बन जाता है, "लैंगर ने 'क्रिकेट डॉट कॉम' के हवाले से कहा था।


: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पूर्ण अनुसूची


"लेकिन टेस्ट क्रिकेट अलग है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टेस्ट क्रिकेट खेलने का अधिकार अर्जित किया है। मुझे उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है। इतने लंबे बल्लेबाज के लिए उन्हें इतना समय मिल गया है।"


चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ 17 दिसंबर से एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट के साथ शुरू होगी।


ग्रीन को ग्रेग चैपल द्वारा पसंद किया गया है, जिन्होंने महान रिकी पोंटिंग के बाद से 21 साल की सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रतिभा को बुलाया था।


ग्रीन ने कहा कि वह अपनी पहली सीरीज़ से काफी अनुभव हासिल करेंगे, भले ही वह खेले या नहीं।


"मैंने चार दिवसीय क्रिकेट में जो परिणाम प्राप्त किए हैं, निश्चित रूप से मैंने टी 20 में जो दिखाया है, उससे बहुत बेहतर है। अगर मैं नहीं खेलता हूं, तो मुझे बहुत अनुभव मिलेगा और उम्मीद है कि इससे बहुत कुछ मिलेगा।


ग्रीन ने कहा, "दुनिया भर के कोचों और खिलाड़ियों की तुलना में आपके खेल को सीखने और विकसित करने के लिए बेहतर जगह नहीं है।" 

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages