IPL 2020 पॉइंट्स टेबल: दिल्ली रॉयल्स राजस्थान रॉयल्स पर क्लीनिकल विन के बाद शीर्ष पर है - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, October 9, 2020

IPL 2020 पॉइंट्स टेबल: दिल्ली रॉयल्स राजस्थान रॉयल्स पर क्लीनिकल विन के बाद शीर्ष पर है



दिल्ली की राजधानियों ने शुक्रवार को प्रतिष्ठित शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 46 रनों की शानदार जीत दर्ज की। इस जीत ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल को मुंबई इंडियंस से पहला स्थान हासिल करने में मदद की।



 मार्कस स्टोइनिस बल्ले और गेंद दोनों के साथ स्टार थे और कैगिसो रबाडा ने दिल्ली की फ्रैंचाइज़ी के लिए तीन विकेट के साथ खेल को बंद कर दिया। अपनी लगातार चौथी हार के बाद, राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में अब सातवें स्थान पर है। मुंबई इंडियंस, जो दूसरे स्थान पर है, रविवार को शीर्ष टीमों की लड़ाई में दिल्ली की राजधानियों से भिड़ेगी।


छह मैचों में तीन जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद तीसरे स्थान पर है जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स पांच मैचों के बाद तीन जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।


पांचवें स्थान पर काबिज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स से छठे, तालिका में छठे स्थान पर है।


ऑरेंज कैप केएल राहुल के पास रहती है, जिनके छह मैचों में 313 रन हैं, लेकिन श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ ने अपने रास्ते पर चढ़ाई की और शीर्ष रन पाने वालों की सूची में छठे और सातवें स्थान पर रहे।


अय्यर ने 22 रन बनाए जबकि शॉ ने शुक्रवार को 19 रनों की पारी खेली।


चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डु प्लेसिस उनसे 14 रन पीछे हैं और छह मैचों में 299 रन बनाकर दूसरे स्थान पर हैं।


मयंक अग्रवाल 281 रनों के साथ तीसरे स्थान पर हैं जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की जोड़ी जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर क्रमशः 241 और 227 रनों के साथ आगे हैं।

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages