IPL 2020 KKR vs DC Match LIVE: केकेआर का पहला विकेट गिरा, जीत के लिए 229 रन का लक्ष्य - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, October 3, 2020

IPL 2020 KKR vs DC Match LIVE: केकेआर का पहला विकेट गिरा, जीत के लिए 229 रन का लक्ष्य

 



नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 KKR vs DC Match LIVE: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 16वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शारजाह के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 228 रन बनाए। इस तरह कोलकाता के सामने जीत के लिए 229 रन का टारगेट है। खबर लिखे जाने तक कोलकाता ने दूसरी पारी में 5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 48 रन बना लिए हैं।

दिल्ली का पारी, पहला विकेट गिरा

दिल्ली को पहला झटका ओपनर सुनील नरेन के तौर पर लगा जो तीन रन बनाकर एनरिच नॉर्त्जे का शिकार बने।

दिल्ली की पारी, पृथ्वी व श्रेयस अय्यर की अर्धशतकीय पारी

दिल्ली की तरफ से पारी की शुरुआत शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने की। दोनों ने मिलकर 5 ओवर में 51 रन जोड़ डाले। धवन ने 14 गेंद पर 26 जबकि पृथ्वी ने 16 गेंद पर 25 रन बनाए। 26 रन के स्कोर पर ही धवन को वरुण चक्रवर्ती ने इयोन मॉर्गन के हाथों कैच करवाया।

दिल्ली के लिए पृथ्वी शॉ ने आइपीएल करियर का छठा अर्धशतक जड़ा। महज 35 गेंदों में उन्होंने 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से पचास रन पूरे किए। हालांकि, 66 रन के निजी स्कोर पर वे कमलेश नागरकोटी की गेंद पर शुभमन गिल के हाथों कैच आउट हो गए। टीम को चौथा झटका रिषभ पंत के रूप में लगा जो 17 गेंदों में 38 रन बनाकर आउट हुए। टीम को चौथा झटका मार्कस स्टोइनिस के रूप में लगा जो 1 रन बनाकर रसेल का शिकार बने।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने महज 26 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने इस पारी में 4 चौके और 3 छक्के जड़े। श्रेयस अय्यर 38 गेंदों में 88 रन बनाकर और हेटमायर 7 रन बनाकर नाबाद रहे।

इस मैच के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक बदलाव किया। कप्तान दिनेश कार्तिक ने कुलदीप यादव की जगह राहुल त्रिपाठी को मौका दिया। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने टीम में दो बदलाव किए। अक्षर पटेल की जगह टीम में आर अश्विन को जगह दी गई, जबकि इशांत शर्मा की जगह हर्शल पटेल को प्लेइंग इलेवन में चुना गया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन

सुनील नरेन, शुभमन गिल, नीतिश राणा, आद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (कप्तान, विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, राहुल त्रिपाठी, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिमव मावी और वरुण चक्रवर्ती।

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, आर अश्विन, अमित मिश्रा, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे और हर्शल पटेल। 

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages