मुंबई पर कंगना के बयान पर फडणवीस की प्रतिक्रिया; - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, September 7, 2020

मुंबई पर कंगना के बयान पर फडणवीस की प्रतिक्रिया;

मुंबई पर कंगना के बयान पर फडणवीस की प्रतिक्रिया



मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने लगी हैं। यह पहली बार है जब राज्य के विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है।

कंगना के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए फडणवीस ने कहा, '' कंगना रनौत ने जो कहा, उसका कोई भी समर्थन नहीं करेगा। भाजपा ने भी विरोध किया है। आप कंगना रनौत की राय से सहमत नहीं हो सकते हैं लेकिन यह राज्य की जिम्मेदारी है कि वह हर नागरिक की सुरक्षा करे।

कंगना ने क्या कहा?

अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं लौटने की धमकी दी। मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा क्यों लगता है? ' यही ट्वीट किया गया था।

सोम्या भी कंगना के बयान का विरोध करती हैं

कंगना की भूमिका पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोमैया ने कहा, "कंगना रनौत को अपने बयान से पीछे हटना चाहिए। उन्होंने मुंबई के बारे में एक बयान देकर गलती की है। हर मुंबईकर उनके बयान से असहमत है। लेकिन हम महाराष्ट्र के गृह मंत्री को उसे धमकी देने की अनुमति नहीं देंगे। ' इस तरह की चेतावनी दी गई है।

"राज्य सरकार राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के साथ-साथ इस स्थिति से निपटने के लिए बेड और चिकित्सा बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है।" सोमैया ने राज्य सरकार पर ऐसे आरोप भी लगाए।

गृह मंत्री अनिल देशमुख की प्रतिक्रिया


इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, “मुंबई और महाराष्ट्र पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है। मुंबई और महाराष्ट्र पुलिस बहुत कुशलता से काम कर रही है। एक कलाकार के लिए ऐसी स्थिति में इस तरह का बयान देना हास्यास्पद है। आज मुंबई मुंबई और महाराष्ट्र पुलिस के हाथों में सुरक्षित है। वे कानून और व्यवस्था बनाए रखने में भी सक्षम हैं। यदि मुंबई, महाराष्ट्र सुरक्षित महसूस नहीं करता है, तो उन्हें मुंबई, महाराष्ट्र में रहने का कोई अधिकार नहीं है।


No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages