बिहार:पार्टी में किसी तरह की खटपट नहीं,नीतीश के मंत्री जय कुमार ने आर के सिंह के बयान को बताया व्यक्तिगत - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, September 5, 2020

बिहार:पार्टी में किसी तरह की खटपट नहीं,नीतीश के मंत्री जय कुमार ने आर के सिंह के बयान को बताया व्यक्तिगत

बिहार:पार्टी में किसी तरह की खटपट नहीं,नीतीश के मंत्री जय कुमार ने आर के सिंह के बयान को बताया व्यक्तिगत

बिहार: केंद्रीय मंत्री आर के सिंह के बयान पर जेडीयू नेता और नीतीश सरकार के मंत्री नीरज सिंह जय कुमार सिंह ने कहा कि उनका व्यक्तिगत बयान है. गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने नीतीश कुमार के नेतृत्व को माना है.

इन सभी बातों में अब दम नहीं क्योंकि पार्टी और गठबंधन बनाने के लिए ऑथराइज्ड लोग होते हैं. आप देखें तो पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने कई बार इन बातों को कहा है कि बिहार का चुनाव हम लोग नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे.

अभी जेपी नड्डा है और उनका भी स्पष्ट कहना है कि हम लोगों में कोई विवाद नहीं है और होगा भी नहीं. नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बीजेपी और एनडीए गठबंधन चुनाव लड़ेगी. जब प्रधानमंत्री स्तर पर भी ये बातें हो गई है तो इस स्तर के लोग इन बातों को कह चुके हैं तो कोई भी बात अगर पार्टी में कोई कहता है तो उसे बीजेपी समझेगी.

हम लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष की बात सुनेंगे, अमित शाह और प्रधानमंत्री की बातों को सुनेंगे. हमारे मुख्यमंत्री इन चीजों को सुनेंगे की कौन उसमे ऑर्थराईज पर्सन है और लगातार बात हो रही है और सौहार्दपूर्ण बात हो रही है और किसी भी प्रकार का कोई बात नहीं हो सकती.

जब भी गठबंधन बनता है तो बहुत ही मधुर संबंध में बनता है ना कि सीटों के बंटवारे को लेकर कोई झगड़ा होगा. ना ही हमें सरकार बनाने में जो जिम्मेदारी मिली उसको लेकर कभी भी आपको ये सुनने को नहीं मिला होगा कि खटपट हुई हो

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages