कंगना द्वारा मुख्यमंत्री को डांटने के बाद संजय राउत की प्रतिक्रिया - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 10 सितंबर 2020

कंगना द्वारा मुख्यमंत्री को डांटने के बाद संजय राउत की प्रतिक्रिया

कंगना द्वारा मुख्यमंत्री को डांटने के बाद संजय राउत की प्रतिक्रिया


मुंबई: मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के रूप में उल्लेख करने के बाद, आलोचना का निशाना बनने वाली कंगना कल मुंबई पहुंचीं। इसी तरह, अनधिकृत निर्माण के लिए कंगना के कार्यालय के खिलाफ कल मुंबई नगर निगम द्वारा एक हथौड़ा उठाया गया था। कार्रवाई के बाद नाराज, कंगना ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री के बारे में ऑरेचर भाषा का इस्तेमाल किया।

अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी है। मुख्यमंत्री के बारे में कंगना द्वारा एरेचर भाषा के इस्तेमाल के बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा, "11 करोड़ मराठी लोगों ने इसे सुना है।"

हालांकि, संजय राउत ने कंगना मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।
कंगना के कार्यालय के खिलाफ बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, “मुंबई नगर निगम द्वारा कंगना के कार्यालय के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई का शिवसेना से कोई लेना-देना नहीं है। आप इस बारे में महापौर या नगर निगम आयुक्त से बात कर सकते हैं। ' इस बीच, शिवसेना शासित मुंबई नगर निगम द्वारा कंगना के कार्यालय के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के बाद, सवाल यह है कि क्या यह कार्रवाई बदला लेने के लिए की गई थी। शिवसेना की साजिश के रूप में विपक्षी भाजपा ने इसकी आलोचना की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages