आईपीएल 2020 शेड्यूल 6 सितंबर को जारी किया जाएगा, इसकी पुष्टि अध्यक्ष बृजेश पटेल ने की - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, September 5, 2020

आईपीएल 2020 शेड्यूल 6 सितंबर को जारी किया जाएगा, इसकी पुष्टि अध्यक्ष बृजेश पटेल ने की

आईपीएल 2020 शेड्यूल 6 सितंबर को जारी किया जाएगा, इसकी पुष्टि अध्यक्ष बृजेश पटेल ने की

IPL के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पुष्टि की कि बोर्ड रविवार को शेड्यूल जारी करेगा। बोर्ड को कई कारणों से घोषणा में देरी करने के लिए मजबूर किया गया था।
IPL 2020 schedule to be out tomorrow. Photo: BCCI

.BCCI IPL का शेड्यूल 6 सितंबर को जारी करेगा
.इस खबर की पुष्टि टूर्नामेंट के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने की थी

.आईपीएल 2020 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा



इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्रशंसकों को अंतिम कार्यक्रम के लिए एक और दिन का इंतजार करना होगा। आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पुष्टि की है कि जुड़नार 6 सितंबर को जारी किए जाएंगे। कई रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि बोर्ड शुक्रवार (4 सितंबर) को जुड़नार जारी करेगा लेकिन घोषणा में देरी हुई।

पटेल ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया और पुष्टि की कि जुड़नार कल बाहर होंगे। "शेड्यूल कल जारी किया जाएगा," उन्होंने एएनआई को बताया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, बोर्ड को घोषणा में देरी करने के लिए मजबूर किया गया क्योंकि यह एक लचीला कार्यक्रम तैयार करना चाह रहा था। लचीली अनुसूची से बोर्ड को जरूरत पड़ने पर जुड़नार में देर से बदलाव देखने को मिलेंगे।

यह कार्यक्रम अगस्त के अंतिम सप्ताह में समाप्त होने की उम्मीद थी लेकिन COVID-19 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शिविर के 13 कर्मियों के परीक्षण के बाद फिर से घोषणा में देरी हुई। येलो आर्मी ने शुक्रवार को आईपीएल 2020 की तैयारियों को नाकाम कर दिया।

अब तक कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सीजन के पहले दिन सीएसके के मुंबई इंडियंस से जुड़ने की संभावना है। नियमों के अनुसार, गत चैंपियन सीजन-ओपनर में पिछले वर्ष के उपविजेता का सामना करते हैं। हालांकि यह 2019 में ऐसा नहीं था क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरुआती मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना किया। नियमों के अनुसार, उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद से खेलना चाहिए था।

टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेले जाने की पुष्टि है। यह पहली बार होगा जब फाइनल एक सप्ताह के दिन खेला जाएगा। मैच तीन स्थानों पर खेले जाएंगे: अबू धाबी, शारजाह और दुबई।

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages