Unkock 1: दिल्ली में लोगों को हो रही है परेशानी, कहा- काम धंधे खोले तो दिल्ली एनसीआर के सारे बॉर्डर करे शील - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 2 जून 2020

Unkock 1: दिल्ली में लोगों को हो रही है परेशानी, कहा- काम धंधे खोले तो दिल्ली एनसीआर के सारे बॉर्डर करे शील





नई दिल्ली: अनलॉक वन में दिल्ली सरकार की ओर से सीमाओं को सील करने के निर्देश देने के बाद से मंगलवार को कहीं तो बॉर्डर सील देखने को मिले और कहीं पर भीड़ देखने को मिली. जिसकी वजह से काम धंधा शुरू करने वाले लोगों को आने जाने में खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. जो लोग लॉकडाउन के बाद से आज अपने काम पर जाने के लिए निकले थे, उन्हें वापस लौटना पड़ रहा है



. केवल उन्हीं लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है, जो सरकारी सेवाओं से जुड़े हैं, आवश्यक वस्तु लेकर दिल्ली आ जा रहे हैं, आवश्यक सेवाओं से जुड़े हैं या फिर जिनके पास कर्फ्यू पास है या किसी को कोई आपात काल परिस्थिति में दिल्ली आना पड़ता है. इन सब के अलावा किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

लोगों ने कहा- जब काम धंधे खोल दिये तो बॉर्डर क्यों किये सील?



बॉर्डर सील के चलते अब लोगों में काफी परेशानी भी देखने को मिल रही है. दिल्ली फरीदाबाद पर स्थित बदरपुर बॉर्डर पर पुलिस सख्ती से चेकिंग कर रही है. जहां पर दिल्ली पुलिस के साथ-साथ अर्ध सैनिक बलों के जवान भी तैनात हैं. यहां पर फरीदाबाद में रहने वाले अमित कुमार ने बताया कि वह एक स्किन स्पेशलिस्ट डॉक्टर के क्लीनिक में जॉब करते हैं. आज वह अपने काम पर जा रहे थे, लेकिन जब यहां बदरपुर बॉर्डर पहुंचे तो उन्हें रोक दिया गया.


उन्होंने जब बताया कि वह एक डॉक्टर की क्लीनिक में जॉब करते हैं और अपना आई कार्ड भी दिखाया तो एक पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि वह जा सकते हैं, तो वहीं दूसरे पुलिसकर्मी ने उन्हें इनकार कर दिया. इसके बाद से अमित कुमार इस संशय में आ गए कि वह अपनी ड्यूटी पर जाएं या नहीं, क्योंकि अगर अभी चले भी जाते हैं तो कहीं ऐसा न हो घर लौटते समय उन्हें फरीदाबाद में प्रवेश न मिले.

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages