Mann Ki Baat LIVE: लद्दाख गतिरोध पर बोले PM मोदी- भारत दोस्ती निभाना और उचित जवाब देना जानता है - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, June 27, 2020

Mann Ki Baat LIVE: लद्दाख गतिरोध पर बोले PM मोदी- भारत दोस्ती निभाना और उचित जवाब देना जानता है


कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अभी देश को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के जरिए से संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम में कहा कि लोग कह रहे हैं कि यह साल ठीक नहीं है। लेकिन मैं कहता हूं कि एक साल में एक चुनौती आए या 50, साल कभी खराब नहीं होता है। लद्दाख गतिरोध पर पीएम मोदी ने कहा कि भारत दोस्ती निभाने के साथ-साथ उचित जवाब देना भी जानता है।



पीएम मोदी का यह कार्यक्रम हर महीने के अंतिम रविवार को सुबह 11 बजे प्रसारित होता है। पीएम मोदी बीते कई वर्षों से हर महीने मन की बात कार्यक्रम के जरिए अपनी बात रखते हैं।
प्रधानमंत्री मोदी का यह 66वां मन की बात कार्यक्रम है। माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम में पीएम मोदी देश में कोरोना वायरस के मामलों को लेकर बात कर सकते हैं। बीते कुछ एपिसोड्स में पीएम मोदी कोविड-19 पर बात कर भी चुके हैं।


पीएम मोदी ने पिछली 'मन की बात' में टिड्डियों के हमलों, बंगाल और ओडिशा में आए सुपर साइक्लोन अम्फान, कोरोना वायरस समेत कई मुद्दों पर बात की थी। उन्होंने टिड्डियों पर हमले के बारे में जिक्र करते हुए कहा था कि एक छोटा सा जीव कितना बड़ा नुकसान करता है। वहीं, बीते दिनों आए सुपर साइक्लोन अम्फान के बारे में कहा कि पूरा देश वहां के लोगों के साथ खड़ा हुआ है।


'कोरोना का कोई इलाज नहीं'
पिछले मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना एक ऐसी आपदा है जिसका पूरी दुनिया के पास कोई इलाज ही नहीं है। जिसका कोई पहले का अनुभव ही नहीं है तो ऐसे में नई-नई चुनौतियां और उसके कारण परेशानियां हम अनुभव भी कर रहें हैं।  

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages