कोरोना हो चुका है बेकाबू! अभी-अभी CM ने फिर लॉकडाउन पर किया ये बड़ा एलान - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 10 जून 2020

कोरोना हो चुका है बेकाबू! अभी-अभी CM ने फिर लॉकडाउन पर किया ये बड़ा एलान

मुंबई: देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना ने तबाही मचा रखी है। प्रदेश में करीब 95 हजार लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, तो वहीं 3500 लोगों की मौत हो चुकी है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 3254 नए मामले सामने आए हैं और 149 लोगों की जान चली गई है। राज्य में बढ़ते मामलों के बीच मुख्ममंत्री उद्धव ठाकरे ने फिर से लॉकडाउन लगाने की बात कह दी है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कहा कि अगर लोग पाबंदी का सम्मान करने में फेल रहे तो राज्य में एक बार फिर लॉकडाउन लगाना पड़ सकता है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि लोकल ट्रेनों को फिर से शुरू करने की मांग हम केंद्र से कर चुके हैं। शटडाउन की वजह से कई लोग फिर से अपनी ड्यूटी शुरू नहीं कर पा रहे हैं।
प्रदेश में 94 हजार से अधिक कोरोना मरीज

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। प्रदेश में 94041 कोरोना मरीज हो गए हैं तो वहीं 3438 लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के एक्टिव केस 46074 हैं, जबकि 44517 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं।
मुंबई की बात करें तो यहां पर 52667 मामले हैं और 1857 लोगों की जान गई है। बीते 24 घंटे में यहां 1567 नए मामले आए और 97 लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1879 मरीजों की इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बताया कि सरकार 'मिशन स्टार्ट अगेन' के लिए सतर्क कदम उठा रही है। हमने लॉकडाउन को चरणबद्ध तरीके से लागू किया और वैसे ही इसे हटाना भी होगा। खतरा अभी टला नहीं है।


मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर लॉकडाउन में ढील से खतरा पैदा होने लगेगा तो हम लॉकडाउन को फिर से लागू करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। महाराष्ट्र के लोग सरकार के साथ सहयोग कर रहे हैं और निर्देशों का पालन कर रहे हैं। उनको विश्वास है कि सरकार उनके हित में काम कर रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages