दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 9 जून 2020

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मंगलवार को कोविड-19 जांच कराई गयी जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। गले में खराश और बुखार की शिकायत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मंगलवार की सुबह कोरोना टेस्ट किया गया था। डाक्टरों की सलाह के अनुसार मुख्यमंत्री ने कोविड -19 जांच करवाई थी।

रविवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल के अंदर कोरोना जैसे लक्षण पाए गए हैं, जिसके बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को डायबिटीज है। कोरोना संकट के बीच कोविड-19 जैसे लक्षण होना चिंताजनक है। हालांकि उनकी ओर से एहतियात बरती जा रही थी। मुख्यमंत्री रविवार दोपहर से ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। उन्हें गले में खराश और बुखार की शिकायत महसूस हो रही थी।

मुख्यमंत्री ने रविवार की सुबह कैबिनेट की एक बैठक में भाग लिया था और उसके बाद वह किसी बैठक में शामिल नहीं हुए। मुख्यमंत्री पिछले दो हफ्ते से अपनी अधिकतर बैठकें अपने घर से ही वीडियो कांफ्रेंस के जरिए कर रहे हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल के अस्वस्थ होने की खबरे जैसे ही सामने आई उसके बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर कई नेताओं ने चिंता व्यक्त की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages