जब झाड़ू लेकर साफ- सफाई करने उतरे सलमान खान, यूलिया वंतूर ने भी दिया ऐसे साथ - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 5 जून 2020

जब झाड़ू लेकर साफ- सफाई करने उतरे सलमान खान, यूलिया वंतूर ने भी दिया ऐसे साथ

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में आम लोग से लेकर बड़े सितारे तक घर में रहने को मजबूर हैं। ऐसे में बहन अर्पिता, एक्टर आयुष शर्मा, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और यूलिया वंतूर के साथ अपने फॉर्महाउस में रह रहे सलमान खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
ऐसा क्या है इस वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान और यूलिया साफ- सफाई करते हुए नजर आए। आपको बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र में निसर्ग तूफान आया था जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की इस पूरी टीम मिलकर साफ सफाई का जिम्मा उठाया।
पनवेल फार्महाउस में हैं सलमान
सलमान इन दिनों अपने पनवेल फार्महाउस में हैं, लेकिन जरूरत के इस समय में, उन्होंने मुंबई पुलिस तक पहुंच सुनिश्चित करने और सहायता करने का प्रयास किया है, जो शहर के लोगों के लिए पूरी सावधानी से काम कर रहे हैं।अपने इस परोपकारी स्वभाव के कारण सलमान खान लाखों लोगों के दिलों में बसते हैं और यही वजह है कि उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है।
आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर तीन गाने 'प्यार करोना', 'तेरे बिना' और भाई- भाई रिलीज कर चुके हैं। जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages