मन की बात' पर राहुल का तंज- कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 27 जून 2020

मन की बात' पर राहुल का तंज- कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात


  • राहुल गांधी का मोदी सरकार से सवाल
  • मन की बात कार्यक्रम से पहले किया ट्वीट
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पर तंज कसा है. एक ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा है कि राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी. प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में देश की जनता को संबोधित किया.
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले चीन मुद्दे पर भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री से जवाब मांगा था. उन्होंने कहा था कि देश के लोग प्रधानमंत्री से 'सच' सुनना चाहते हैं. देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर भी उन्होंने केंद्र सरकार को घेरा है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतें "अनलॉक" कर दी हैं.
बता दें, राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं. लद्दाख की गलवान घाटी में चीन से हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार जवाब मांगे जाने के बाद शनिवार को उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पर सवाल खड़ा किया. राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार के पास कोरोना से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है.
राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'कोरोना वायरस देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है. भारत सरकार के पास इससे निपटने का कोई प्लान नहीं है. प्रधानमंत्री खामोश हैं. उन्होंने महामारी के सामने आत्मसमर्पण और इससे निपटने से इनकार कर दिया है.' राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के मसले पर मोदी सरकार पर ऐसे समय निशाना साधा, जब देश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी पांच लाख से ज्यादा हो चुका है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages