मुंबई पुलिस ने यश राज फिल्म्स से सुशांत सिंह राजपूत के साथ किए गए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 19 जून 2020

मुंबई पुलिस ने यश राज फिल्म्स से सुशांत सिंह राजपूत के साथ किए गए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से मुंबई पुलिस उनकी मौत की सही वजह को ढूंढ़ने में लगी है. हालांकि उनकी प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है, जिसमें कहा गया था कि उनकी मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई. अब मुंबई पुलिस उनके आत्महत्या के कदम उठाने की वजहों का पता लगा रही है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस से उनकी मौत के प्रोफेशनल कारणों का पता लगाने का भी आदेश दिया है.


इसके बाद मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनी में से एक यश राज फिल्म्स को एक पत्र लिखा है, जिसमें कंपनी से सुशांत सिंह राजपूत के साथ साइन हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी गई है. मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इन्वेस्टिगेशन टीम जानना चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत के यश राज फिल्म्स के साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट थे और सुशांत ने कितनी फिल्में उनके साथ की. सुशांत सिंह ने यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन के साथ दो फिल्में की थी.




मुंबई पुलिस ने गुरुवार को सुशांत सिंह की पीआर मैनेजर राधिका निहलानी और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के बयान दर्ज किए थे. अधिकारी ने बताया कि श्रुति मोदी ने राजपूत के साथ जुलाई 2019 और इस साल फरवरी के बीच काम किया. श्रुति मोदी ने ब्रांद्रा पुलिस स्टेशन में बताया कि राजपूत एक कंपनी रजिस्टर करवाने वाले थे. इस कंपनी का नाम नेशन इंडिया फोर वर्ल्ड रखा गया था, जिसके तहत राहत कार्य और पेड़-पौझे लगाने जैसे सामाजिक कार्य करने वाले थे.

कंपनी खोलना चाहते थे सुशांत


श्रुति ने आगे बताया कि इसके अलावा वह एक और कंपनी खोलना चाहते थे, जोकि वर्चुअल रियलिटी कंटेंट पर काम करती थी. इस कंपनी का नाम विविड रेज रियलिस्टिक रखा गया था. फिल्म के अलावा उनके पास कई तरह के काम करने के आइडिया थे.


कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages