AAP में शामिल हो सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, केजरीवाल बोले उनका स्वागत है - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 5 जून 2020

AAP में शामिल हो सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, केजरीवाल बोले उनका स्वागत है




नई दिल्ली। क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह  सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। फिलहाल वो कांग्रेस में हैं। गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने कहा कि अगर सिद्धू  उनकी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं को वो उनका स्वागत करेंगे। उन्होंने ये बातें न्यूज़18 इंडिया के कॉनक्लेव में कही। नवजोत सिंह  सिद्धू राजनीति की सीढ़ी जल्दी ही पार करना चाहते है नहीं चली पंजाब सरकार आगे तो पार्टी बलने नहीं लगेगा समय ,कुर्सी की इतनी जल्दी  सिद्धू  पाजी टिक नहीं है , सबर का फल हमेशा मीठा होता है पुरानी कहावत है" 
क्या है केजरीवाल की राय
केजरीवाल से सिद्धू के बारे में पूछा गया कि क्या आम आदमी पार्टी में उनके शामिल होने की बात चल रही है तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'हमारी पार्टी में उनका स्वागत है'। केजरीवाल से ये भी पूछा गया कि क्या उनकी पार्टी की तरफ से सिद्धू से किसी ने बातचीत की है? तो केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट के दौर में अगर किसी नेता से राजनीति के मुद्दे पर सवाल पूछे जाएं तो वो ज्यादा विस्तार से कुछ नहीं बता सकते।
प्रशांत किशोर कर रहे हैं बात
ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP में शामिल हो सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि इस सिलसिले में सिद्धू चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर से बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव से पहले भी सिद्धू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन उस वक्त मुख्यमंत्री पद को लेकर बात नहीं बनी थी। इसके बाद सिद्धू कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उन्हें कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में मंत्री भी बनाया गया था।
कांग्रेस से साइडलाइन!
नवजोत सिंह सिद्धू साल 2017 में बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। कांग्रेस ने उन्हें कैबिनेट में भी जगह दी थी। लेकिन बाद में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उनसे मंत्री पद छीन लिया था। इसके बाद से सिद्धू पार्टी में अलग-थलग पड़ गए हैं। इन दिनों टूट्यूब चैनल के जरिए जनता के सामने वो अपनी बातें रखते हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages