खबर उत्तराखंड की : पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, मंत्री समेत परिवार क्वॉरंटीन किया गया - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 31 मई 2020

खबर उत्तराखंड की : पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, मंत्री समेत परिवार क्वॉरंटीन किया गया







देहरादून, एजेंसी. उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी एवं पूर्व मंत्री अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से राज्य मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है. मंत्री के विशेष कार्याधिकारी अभिषेक शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम एक निजी लैब से मिली अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में उनके कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है.


अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने जानकारी दी कि अमृता रावत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमृता इससे पहले हरीश रावत सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं. शर्मा ने बताया कि सतपाल महाराज और उनका परिवार घर में आइसोलेशन में कर दिया गया है.
मंत्री की पत्नी के कोरोना से पीड़ित होने से हड़कंप मच गया है क्योंकि मंत्री ने शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया था और इस दौरान अधिकारियों के साथ भी बैठकें करते रहे हैं. इसके साथ ही एहतियातन कदम उठाते हुये उनके पति सतपाल महाराज समेत संपर्क में आए 41 लोग चिह्नित किए गए हैं. सभी को क्वॉरंटीन किया जा रहा है. इस बीच, उत्तराखंड में कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 749 हो गयी है.

सतपाल महाराज का होगा कोरोना टेस्ट

उधर, पूर्व मंत्री अमृता रावत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक कैबिनेट मंत्री महाराज के स्वजनों ने खुद पहल कर महाराज समेत संपर्क में आए स्वजनों व स्टाफ के 41 लोगों की सूची सौंपी है. पूर्व मंत्री अमृता रावत को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. कैबिनेट मंत्री महाराज की भी कोरोना जांच होगी. डीएम डॉ. श्रीवास्तव ने बताया कि अन्य लोगों की कांट्रेक्ट टेसिंग की जा रही है. प्राइमरी कांटेक्ट में आए लोगों को क्वॉरंटीन करने के साथ ही इनकी कोरोना जांच होगी. इसके बाद सेंकेंडरी कांटेक्ट भी क्वॉरंटीन होंगे.


कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages