दिल्ली से खबर बुरी दिल्ली पुलिस के ASI की कोरोना वायरस से हुई मौत, - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 31 मई 2020

दिल्ली से खबर बुरी दिल्ली पुलिस के ASI की कोरोना वायरस से हुई मौत,





नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के 54 वर्षीय एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. इसके साथ ही इस संक्रमण से दिल्ली पुलिस में मौत का यह दूसरा मामला है. अधिकारियों ने बताया कि संबंधित सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) मध्य दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में अपराध शाखा के फिंगर प्रिंट ब्यूरो (एफपीबी) में काम करते थे.

पुलिस ने बताया कि वह पूर्व सैन्यकर्मी थे और एक नवंबर 2014 को दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे. वह मध्य प्रदेश के रीवा जिले के निवासी थे और वर्तमान में पश्चिमी दिल्ली के नारायणा गांव में रह रहे थे.

बुखार, खांसी के बाद किया था भर्ती







डीसीपी (मध्य) संजय भाटिया ने बताया कि एएसआई ने बुखार और खांसी की शिकायत की थी जिसके बाद लेडी हार्डिंग अस्पताल में 26 मई को उनकी कोरोना वायरस संबंधी जांच कराई गई. 28 मई को आई जांच रिपोर्ट में उनके घातक विषाणु से संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

कांस्टेबल की भी कोरोना से हुई थी मौत

भाटिया ने बताया कि एएसआई को दिल्ली छावनी में सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शनिवार शाम उनकी मौत हो गई. इससे पहले मई में उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर पुलिस थाने में तैनात 31 वर्षीय कांस्टेबल की कोविड-19 से मौत हो गई थी.

24 घंटे में 1000 से अधिक मामले आए सामने

हीं राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1,163 कोरोना के नए मामले सामने आ चुके हैं और 18 लोगों की मौत हो गई है।इसी के साथ दिल्ली में 18,507 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मौत का आंकड़ा 416 पहुंच गया।


देश में कोरोना का कहर
कोरोना वायरस का कहर देश में हर दिन लोगों को तेजी से अपने चपेट में ले रहा है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 11,264 मामले सामने आए हैं, इसी के साथ देश में संक्रमितों की संख्या 1,81,827 पहुंच चुकी है, जिसमें से 89,995 मामले सक्रिय हैं। 




कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages