Rishi Kapoor Death: ऋषि कपूर के निधन पर PM मोदी ने शोक जताया - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, April 29, 2020

Rishi Kapoor Death: ऋषि कपूर के निधन पर PM मोदी ने शोक जताया






ऋषि कपूर का आज 67 साल की उम्र में निधन 

  

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ऋषि कपूर का आज 67 साल की उम्र में निधन हो गया। कैंसर से लड़ रहे ऋषि कपूर को लेकर कल रात खबर आई थी कि सांस लेने में परेशानी के कारण  उनको एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एक दिन पहले अभिनेता इरफान खान और अब ऋषि की मौत की खबर आने से देश सन्न रह गया है। लोग इस खबर पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे है। इस कड़ी में राजनेताओं के रिएक्शन भी आना शुरू हो गए हैं।

पीएम मोदी ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है 


पीएम मोदी ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, 'बहुआयामी, प्रिय और जीवंत ... ऐसे थे ऋषि कपूर जी। वह टैलेंट के पावरहाउस थे। मैं हमेशा उनसे अपनी बातचीत को याद करूंगा, खासकर हमेशा सोशल मीडिया पर। वह फिल्मों और भारत की प्रगति के बारे में उत्साही थे। उनके निधन से दुख हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के मेरी प्रति संवेदना। ओम शांति।'
   

    कांग्रेस का पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कपूर की मृत्यु  

कांग्रेस का पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कपूर की मृत्यु पर दुख जाहिर किया। उन्होंने लिखा- भारतीय सिनेमा के लिए यह एक भयानक सप्ताह है, जिसमें एक और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया है। एक अद्भुत अभिनेता, पीढ़ी दर पीढ़ी विशाल प्रशंसकों के साथ, उन्हें बहुत याद किया जाएगा। इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना। 

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages