Coronavirus LIVE: India Covid-19 cases rise to 14,425; death toll at 488 - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, April 18, 2020

Coronavirus LIVE: India Covid-19 cases rise to 14,425; death toll at 488


नई दिल्ली में राष्ट्रव्यापी COVID-19 लॉकडाउन के दौरान IYCमुख्यालय में मुफ्त भोजन पाने के लिए कतार में खड़े लोगों के तापमान की जांच करने वाला एक व्यक्ति कतार में खड़ा होता है।
भारत में कोरोनावायरस के मामले: विश्व किलोमीटर पर संकलित आंकड़ों के अनुसार, भारत में सकारात्मक कोरोनावायरस मामलों की संख्या 14,425 तक पहुंच गई है। अंतिम मंत्रालय अद्यतन के बाद से संख्या 543 बढ़ गई है, कल शाम 5 बजे जारी की गई। इस बीच, देश में मरने वालों की संख्या कल शाम तक 452 से बढ़कर 488 हो गई है।

संक्रमणों और मौतों के मामले में सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या 3,323 तक पहुंच गई है, और दिल्ली में 1,707 है। मुंबई में पश्चिमी नौसेना कमान में सेवारत कम से कम 20 भारतीय नौसेना कर्मियों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। नौसेना के जवान पश्चिमी नौसेना कमान की रसद और सहायता सुविधा आईएनएस आंग्रे का हिस्सा थे।

कोरोनोवायरस पर दुनिया का अपडेट: वर्तमान में दुनिया भर में 2,250,790 कोरोनोवायरस मामले हैं, और 154,266 मौतें हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका ने जॉन्स हॉपकिंस विश्वविद्यालय के एक टैली के अनुसार, पुष्टि की गई कोरोनोवायरस के मामलों में 7,00,000 अंक को पार कर लिया है, यहां तक ​​कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के रूप में मिनेसोटा, मिशिगन और वर्जीनिया में प्रदर्शनकारियों की साइडिंग के लिए लगता है जो रैली के खिलाफ सामाजिक दूर करने के आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं। कोरोनोवायरस फैल को रोकने के लिए राज्यों की सुरक्षा के उपाय। बैक-टू-बैक ट्वीट्स में, ट्रम्प ने लिखा: "LIBERATE MINNESOTA" और फिर, "LIBERATE MICHIGAN" और फिर, "LIBERATE VIRGINIA, और अपने महान द्वितीय संशोधन को सहेजें। यह घेरे में है! ”

सभी कोरोनावायरस LIVE अपडेट के लिए बने रहें

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages