दुखद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के पिताजी ने एम्स में ली अंतिम सांस,परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें "ओम शांति ओम" - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, April 19, 2020

दुखद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के पिताजी ने एम्स में ली अंतिम सांस,परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें "ओम शांति ओम"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट ने सोमवार को दिल्ली के एम्स में अपनी अंतिम सांस ली। उन्हें लिवर और किडनी की समस्या थी और बीते 13 अप्रैल से वह एम्स में भर्ती थे। यहां पर गेस्ट्रो विभाग के डॉक्टर विनीत आहूजा की टीम उनका इलाज कर रहे थे। पूरा पुरे उत्तराखण्ड में शोक.   दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें "ओम शांति ओम" 


 डॉक्टर ने बताया कि आंनद सिंह बिष्ट को मुख्य रूप से पेट की तकलीफ के चलते भर्ती किया गया था। इसके अलावा डिहाइड्रेशन, लो-बीपी और पैरों में गैंगरीन की समस्या थी। अस्पताल में भर्ती करने के बाद उनकी स्वास्थ्य संबंधी जांच हुई थी। उसी रिपोर्ट के आधार उनका उपचार किया जा रहा था।



योगी जी कल भी कोरोना से लड़ाई में लगे हुए थे, अधिकारीयों के साथ मीटिंग वग़ैरह कर रहे थे और आज भी सुबह से काम में लगे हैं...

श्री राम जी ने सही ही कहा था, सच्चा राजा वही जिसके लिए जनता का कल्याण परिवार से ज़्यादा महत्वपूर्ण हो और ऐसा एक यो   




एक बार  इस वीडियो को जरूर  देखे भाऊक हो जायेगे  क्या कहा cm योगी जी पिता जी ने cm योगी जी के लिये    

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages