मौलाना साद काऑडियो वायरल, कोरोना के नाम पर मुस्लिमों को बांटने का आरोप - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 19 अप्रैल 2020

मौलाना साद काऑडियो वायरल, कोरोना के नाम पर मुस्लिमों को बांटने का आरोप

उत्तर प्रदेश की जनता शिद्दत से प्रतीक्षा कर रही थी कि प्रदेश ही नही बल्कि पूरे देश को कोरोना के संकट में डाल देने वाली तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर के समाज को एक सख्त सन्देश दिया जायेगा लेकिन उस से पहले ही उत्तर प्रदेश की उन्नाव पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपने आक्रामक अंदाज़ और हिंदुत्व की बेबाक छवि के रूप में चर्चित अनुज वाजपेयी को गिरफ्तार कर के सोशल मीडिया और जमीनी स्तर पर एक बड़ी और नई चर्चा को जन्म दे दिया है. फ़िलहाल ट्विटर पर उन्नाव पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है और ज्यादातर लोग इस एक्शन का विरोध कर रहे हैं.




ध्यान देने योग्य ये है कि अनुज वाजपेई का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर के एक दूसरे हैंडल से कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी गई थी. इस पर अनुज वाजपेई ने खुद से अपना वीडियो जारी कर के बताया था कि उन्होंने कोई भी नया हैंडल नहीं बनाया है और उनके नाम से कोई फर्जी हैंडल बना कर उनके विरुद्ध साजिश रच रहा है. उन्होंने ऐसे सभी हैंडलों की शिकायत भी पुलिस से कर के न सिर्फ उनको बंद करवाने की सिफारिश की थी बल्कि साइबर सेल से ऐसा कर के अपने खिलाफ साजिश रच रहे लोगो पर कठोर कार्यवाही की मांग भी की थी.. उस समय अनुज वाजपेई को हिरासत में ले कर कुछ समय बाद छोड़ दिया गया था.





लेकिन अचानक ही फिर से खबर आने लगी कि अनुज वाजपेई को गिरफ्तार कर लिया गया है तो सोशल मीडिया पर उन्नाव पुलिस के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा. सोशल मीडिया पर ज्यादातर कमेन्ट इस बात को ले कर हैं कि वो मौलाना साद की गिरफ्तारी की प्रतीक्षा कर रहे थे लेकिन उत्तर प्रदेश की उन्नाव पुलिस ने अपनी बहादुरी अनुज वाजपेई पर ही दिखा दी. अनुज वाजपेई के बारे में सबसे सकारात्मक बात ये रही थी कि उन्होंने भागने की कोशिश नहीं की. वो बार बार पुलिस के बुलाने पर गये और उन्होंने जांच के साथ हर पूछताछ में पूरा सहयोग भी किया. इस बीच में उन्होंने किसी प्रकार से अदालत आदि से कोई कानूनी सहायता लेने की भी कोई कोशिश नहीं की क्योंकि बताया जा रहा है कि उन्होंने उन्नाव पुलिस की जांच और निष्पक्षता पर पूरा भरोसा भी था. फिलहाल इस मामले में अभी पूर्ण सत्य सामने आना बाकी है लेकिन मौलाना साद की गिरफ्तारी की प्रतीक्षा करती प्रदेश और देश की जनता को अनुज वाजपेई पर उन्नाव पुलिस का ये एक्शन हैरान जरूर कर दिया है. 



fxn Digital Media delhi   

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages