तमिलनाडु: में डॉक्टर की कोरोना से मौत, - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 20 अप्रैल 2020

तमिलनाडु: में डॉक्टर की कोरोना से मौत,


भीड़ ने किया कब्रिस्तान में दफनाने का विरोध 
इस वक्त कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग चल रही है. लेकिन इससे इतर एक जंग उस मोर्चे पर भी जारी है, जहां स्वास्थ्यकर्मियों या किसी कोरोना वायरस से पीड़ित के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. चेन्नई में पिछले कुछ दिनों में ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां पर कोरोना वायरस से पीड़ित व्यक्ति को जब दफनाने के लिए ले जाया गया, तो लोगों ने कब्रिस्तान के पास ही हंगामा शुरू कर दिया.

चेन्नई में सोमवार को जब एक डॉक्टर के शव को दफनाने के लिए कब्रिस्तान ले गए, तो वहां पर 50 से अधिक लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ ने एम्बुलेंस पर हमला बोल दिया, बता दें कि इस 55 वर्षीय डॉक्टर की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है.



कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें।


जब भीड़ पर वहां मौजूद पुलिस काबू नहीं पा पाई, तो उन्होंने डॉक्टर के परिजनों से अपील करते हुए शव को किसी दूसरे कब्रिस्तान में ले जाने के लिए कहा. जिसके बाद दूर किसी कब्रिस्तान में डॉक्टर के शव को दफनाया गया.



इस मामले में अब पुलिस की ओर से 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन, हथियार से हमला करने, सरकारी कर्मचारी को ड्यूटी से रोकने के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.



 तमिलनाडु से इस प्रकार का मामला सामने आया हो. बीते दिनों 13 अप्रैल को भी एम्बातुर के नागरिकों ने कब्रिस्तान के बाहर हंगामा किया था. तब एक 62 वर्षीय डॉक्टर की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो गई थी और उसे जब कब्रिस्तान में दफनाने के लिए ले गए तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.   

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages