लॉक डाउन के दौरान कोई नई गतिविधि नहीं, सख्ती से कराएं पालन, 30 जिलों को राहत संभव: सीएम योगी - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 15 अप्रैल 2020

लॉक डाउन के दौरान कोई नई गतिविधि नहीं, सख्ती से कराएं पालन, 30 जिलों को राहत संभव: सीएम योगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लॉकडाउन यथावत जारी रखने और फिलहाल कोई नहीं गतिविधि न शुरू करने को कहा है। उन्होंने संक्रमण रोकने के लिए हॉटस्पॉट वाले क्षेत्रों में मेडिकल टीम को अलर्ट करते हुए मैक्रो प्लानिंग करने के निर्देश दिए। सीएम ने हॉटस्पॉट वाले क्षेत्रों को पूरी तरह सील करते हुए डोर टू डोर चेकिंग करने के आदेश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि घटतौली, जमाखोरी और अवैध शराब व जहरीली शराब का कारोबार करने वालों पर एनएसए और गैंगेस्टर लगाया जाए। यह आपदा का समय है, ऐसे में समाज विरोधी गतिविधियां किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार शाम अपने आवास पर वीडिया वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को यह निर्देश दिए। इसमें मण्डलायुक्त, अपर पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस उपमहानिरीक्षक, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा लागू किया गया 21 दिन का लॉकडाउन मंगलवार रात्रि समाप्त हो रहा था, परन्तु इसके अच्छे परिणामों को देखते हुए इसे 3 मई 2020 तक बढ़ा दिया गया है। उन्होंने सभी अधिकारियों को अपने-अपने जिलों में लॉकडाउन को प्रभावी ढंग से लागू करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग पर लगातार फोकस किया जाए और इसे हर हाल में लागू किया जाए। चिन्हित हॉटस्पॉट को सील किया जाए और वहां पर सभी आवश्यक प्रबन्ध सुनिश्चित किए जाएं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन यथावत जारी रहेगा, कोई नई गतिविधि नहीं होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages