राजस्थान: पटेल के निधन पर शोक की लहर, सीएम गहलोत ने जताया शोक, कहा-पार्टी में उनके योगदान को किया जाएगा हमेशा याद - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 24 नवंबर 2020

राजस्थान: पटेल के निधन पर शोक की लहर, सीएम गहलोत ने जताया शोक, कहा-पार्टी में उनके योगदान को किया जाएगा हमेशा याद




 जयपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं गुजरात से राज्यसभा सांसद
अहमद पटेल का आज निधन हो गया. पटेल के निधन पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा शोक व्यक्त किया हैं. मुख्यमंत्री गहलोत ने इसे कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति बताया है. वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी पटेल के निधन को अपूरणीय क्षति बताया है. पटेल के निधन के बाद राजस्थान कांग्रेस में शोक की लहर छाई हुई है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पटेल को सोशल मीडिया पर श्रद्धाजंलि दे रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी और मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए बहुत बड़ी क्षति :
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पटेल के निधन पर ट्वीट कर कहा कि वरिष्ठ नेता और दोस्त अहमद पटेल का असमय निधन कांग्रेस पार्टी और मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए बहुत बड़ी क्षति है. पार्टी के प्रति उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा. उनकी आत्मा को शांति मिले. परिजनों के प्रति गहरी संवेदना.

पटेल जी के देहांत का दुखद समाचार मिला:
प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पटेल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के मज़बूत स्तम्भ अहमद पटेल जी के देहांत का दुखद समाचार मिला. भारतीय राजनीति में उनकी क्षतिपूर्ति कभी नहीं हो सकेगी. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.

अहमद पटेल जी के निधन से अत्यंत दुखी हूं:
सचिन पायलट ने ट्वीट कर पटेल के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि अहमद पटेल जी के निधन से अत्यंत दुखी हूं. पटेल ने एक शून्य छोड़ दिया है, जिसे भरा नहीं जा सकता. वे एक समर्पित कांग्रेसी, राष्ट्रवादी, मित्र और मार्गदर्शक थे. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी के मजबूत स्तम्भ अहमद पटेल जी के देहांत का दुखद समाचार मिला. भारतीय राजनीति में उनकी क्षतिपूर्ति कभी नहीं हो सकेगी. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.

पटेल के निधन पर इन नेताओं ने जताया दुख:
अहमद पटेल के निधन पर मंत्री डॉ. रघु शर्मा, प्रतापसिंह खाचरियावास, शांति धारीवाल, बीडी कल्ला, प्रमोद जैन भाया, लालचंद कटारिया, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी, राजीव अरोड़ा, धर्मेंद्र राठौड़ और रणदीप धनकड़ समेत कई नेताओं ने दुख व्यक्त किया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages