शिवसेना ने BJP को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, हो सकता है बवाल - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, November 18, 2020

शिवसेना ने BJP को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, हो सकता है बवाल

 

मुंबई. महाराष्ट्र में कोरोना के दौरान मंदिर खोले जाने के बाद से भाजपा और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ रहे हैं। एक तरफ जहां भाजपा मंदिर खोलने का श्रेय ले रही है, वहीं दूसरी ओर शिवसेना का कहना है कि मंदिर खोलने का फैसला महाराष्ट्र सरकार का है और उसने यह फैसला किसी के दबाव में नहीं लिया है।

दरअसल, शिवसेना ने भाजपा पर सीधा निशाना साधते हुए अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि भारतीय जनता पार्टी को क्या हो गया है? क्या बीजेपी ने महाराष्ट्र में अपना सिर घुमाया है? मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंदिरों के साथ सभी धर्मों के प्रार्थना स्थलों को खोलने का फैसला किया। पड़वा के मुहूर्त पर मंदिरों के द्वार श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए। लेकिन शोर का श्रेय लेते हुए, भाजपा के 'बाहरी' लोग विजय उत्सव मना रहे हैं।

शिवसेना ने कहा कि भाजपा आंदोलित है, इसलिए भगवान के दरवाजे खोलने जैसी बातें करने का अर्थ है शेष ज्ञान को गिरवी रखना। जिनका भाजपा या हिंदुत्व की विचारधारा से बहुत कम संबंध था, ऐसे लोग सत्ता के लिए भाजपा में प्रवेश कर गए। भाजपा पर निशाना साधते हुए, शिवसेना ने आगे कहा कि एक फर्जी 'आचार्य' को आगे रखकर मंदिरों के ताले खोलने के लिए आंदोलन किया गया था। वह शिक्षक कौन है? लेकिन भाजपा लोगों को मुफ्त में नाचने के लिए मिलती है। किराया लाकर महाराष्ट्र सरकार के नाम पर परेशान करना उनके खाली समय का व्यवसाय बन गया है।

शिवसेना ने कहा कि अगर बीजेपी को मंदिर के बाहर और हिंदुत्ववादियों को नाचने के लिए आंदोलन करना पड़ता है, तो उन्हें ऐसा प्रधानमंत्री मोदी के घर के सामने करना चाहिए, क्योंकि राज्य सरकार केंद्र में कोरोना के निर्देशों का पालन कर रही थी।  

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages