इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर को हुआ कोरोना, 3 और खिलाड़ी. - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 18 नवंबर 2020

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर को हुआ कोरोना, 3 और खिलाड़ी.

इंग्लैंड के खिलाफ 27 नवंबर से शुरू होने वाले लिमिटेड ओवर क्रिकेट सीरीज से पहले मेजबान साउथ अफ्रीका की टीम पर कोरोना का अटैक हुआ है. टीम के एक खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है, जिसके बाद उसके साथ 2 और खिलाड़ियों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है. क्रिकेट बोर्ड ने तीनों खिलाड़ियों के नाम को गुप्त रखा है. इन खिलाड़ियों में कोरोना के लक्षण एसिम्प्टेमेटिक हैं और वो लगातार क्रिकेट साउथ अफ्रीका के मेडिकल टीम की निगरानी में हैं.

एक पॉजीटिव समेत 3 खिलाड़ी आइसोलेट

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि “एक खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है जबकि उसके साथ रह रहे दो और खिलाड़ियों को भी मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है. ये तीनों खिलाड़ी तत्काल प्रभाव से केपटाउन के कोरोना प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में भेजे गए हैं. ”

करीब 50 लोगों का CSA ने कराया टेस्ट

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कन्फर्म किया कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए बायो सिक्योर माहौल में भेजे जाने से पहले खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ मिलाकर अब तक करीब 50 कोरोना टेस्ट किए गए हैं. इसके अलावा CSA ने टीम में 2 खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के तौर पर भी शामिल किए जाने की बात कही.

इंग्लैंड की टीम के सभी खिलाड़ी निगेटिव

बता दें कि साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच 6 लिमिटेड ओवर मुकाबलों की सीरीज खेली जानी है, जिसमें 3 वनडे और 3 टी20 खेले जाएंगे. दोरे की शुरुआत वनडे सीरीज से होगी जो कि न्यूलैंड्स और बोलैंड पार्क में खेले जाएंगे. इसके बाद टी20 की शुरुआत केपटाउन से होगी. उधर साउथ अफ्रीका पहुंची इंग्लैंड टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि उसके सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. बता दें कि इंग्लैंड का साउथ अफ्रीका दौरा 6 दिसंबर को खत्म हो रहा है.


कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages