जल्द मार्केट में दस्तक देगा Vivo का सस्ता 5G स्मार्टफोन, इन कंपनियों को मिलेगी टक्कर - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, October 30, 2020

जल्द मार्केट में दस्तक देगा Vivo का सस्ता 5G स्मार्टफोन, इन कंपनियों को मिलेगी टक्कर

 

स्मार्टफोन की दुनिया अब 5G नेटवर्क की ओर तेजी से बढ़ रही है. ज्यादातर कंपनियां 5G टेक्नोलॉजी पर काम कर रही हैं. इस बीच Vivo भी कहां पीछे रहने वाली थी. खबरें हैं कि वीवो जल्द ही नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस फोन को लेटेस्ट फीचर्स के साथ कम कीमत पर लॉन्च करेगी. माना जा रहा है कि इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया होगा. साथ ही ये फोन 6GB RAM+ 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB RAM+ 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा. माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 40,000 रुपये से कम होगी.


संभावित स्पेसिफिकेशंस
5G कनेक्टिविटी से लैस Vivo के इस फोन में octa-core प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें 6.4 इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है. ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. पावर के लिए इसमें 4,020mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है.


शानदार हो सकता है कैमरा
Vivo के इस सस्ते 5G फोन में ट्रिपल रियर कैमरे में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा. साथ ही वाइड लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा. इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा.


इन कंपनियों से होगी टक्कर
Vivo के इस फोन के मार्केट में आने के बाद वनप्लस, मोटोरोला जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर मिलेगी. वनप्लस ने वनप्लस एन10 5G लॉन्च कर दिया है वहीं मोटोरोला भी सस्ता 5G स्मार्टफोन लाने वाली है. ऐसे में आने वाले दिनों में सस्ते 5G स्मार्टफोन को लेकर मुकाबला तगड़ा होने वाला है.

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages