RCB को हराने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया, क्यों जीती उनकी टीम - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, October 6, 2020

RCB को हराने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया, क्यों जीती उनकी टीम


 नई दिल्ली, प्रेट्र। DC vs RCB IPL 2020: आइपीएल 2020 में इस लीग की सबसे मजबूत टीमों में से एक दिल्ली कैपिटल्स का शानदार प्रदर्शन लगातार जाती है। आरसीबी के खिलाफ इस लीग में अब तक का चौथा जीत दर्ज करने वाली इस टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हमारी टीम आगे के मैचों में भी इसी तरह के प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहती है। आरसीबी पर दिल्ली को 59 रन से जीत मिली और वो अब अंक तालिका में पहले स्थान पर आ गई है। श्रेयस ने कहा कि पांच में से चार मैचों में जीत दर्ज करना शानदार है और इसके लिए मैं टीम के प्लेयर्स को बधाई देता हूं।

श्रेयस ने आगे कहा कि हमारा इरादा बड़ी जीत दर्ज करना था और हम ऐसा करने में सफल रहे। मुझे उम्मीद है कि हम आगे ऐसा प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे। उन्होंने आगे बताया कि हमारी टीम की रणनीति यही थी कि हमें निडर होकर खेलना है और दवाब के वक्त टीम के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसी का नतीजा रहा कि हमें ये बड़ी जीत हासिल हुई। उन्होंने आगे कहा कि इस टीम में युवा खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है जो उर्जा से भरे हुए हैं और हमें बस मैदान पर अपने खेल को सही तरीके से दिखाने की जरुरत है।

श्रेयस अय्यर ने आरसीबी पर मिली जीत का श्रेय टीम के बल्लेबाजों व गेंदबाजों दोनों को दिया। उन्होंने कहा कि मैं किसी एक का पक्ष नहीं लूंगा। हमने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया साथ ही स्टोइनिस और रिषभ पंत ने डेथ ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की जिससे दिल्ली की टीम अंतिम सात ओवर में 94 रन बनाने में सफल रही।

स्टोइनिस ने 26 गेंदों पर 6 चौके व 3 छक्कों की मदद से नाबाद 53 रन बनाए तो वहीं रिषभ पंत ने भी 37 रन की पारी खेली। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी हुई और स्कोर 196 तक पहुंचा। वहीं पृथ्वी के बल्ले से 42 तो धवन के बल्ले से 32 रन निकले। आरसीबी की तरफ से विराट ने 43 रन की पारी खेली और उनकी टीम 137 रन ही बना पाई।

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages