महिलाओं का अपमान कर रहे हैं सीएम, हमारे बहाने PM मोदी को बना रहे निशाना' - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, October 26, 2020

महिलाओं का अपमान कर रहे हैं सीएम, हमारे बहाने PM मोदी को बना रहे निशाना'

 

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज चुनावी रैली को संबोधित करने से पहले सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने सीएम के 8-9 बच्चे वाले बयान को लेकर कहा कि सीएम ने मेरी मां का अपमान किया है.

तेजस्वी ने कहा कि वो मेरी मां के साथ-साथ सारी महिलाओं का अपमान कर रहे हैं. पीएम मोदी भी 6-7 भाई-बहन हैं. तो वो हमारे बहाने पीएम को निशाना बनाते हुए उनका अपमान कर रहे हैं. इस तरह की भाषा का उपयोग करना एक सीएम को कतई शोभा नहीं देता. उन्हें महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी पर बोलना चाहिए तो, लेकिन वे इन सब मुद्दों से भटकाने के लिए पर्सनल हमला कर रहे हैं. महिलाओं का अपमान कर रहे हैं.

'बाबू साहब ' वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने किसी जाति को लेकर यह बाच नहीं कही है. बाबू साहब का मतलब है कर्मचारी, अफसरशाही है. उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि आज अगर आप थाना या ब्लॉक में चले जाइए, तो आपका एक काम भी बिना रिश्वत का नहीं होता है. तो उन बाबू साहब की बात मैं कर रहा था. बाबू साहब का मतलब यहां भ्रष्टाचार से रिलेटेड था. जिसे दूसरे तरिके से लिया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम कुछ भी बोंले उनकी बातों को मैं आशिर्वाद के तौर पर लेता हूं, क्योंकि उनका उम्र हो गया है और वो थक गए हैं.

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages