राहुल का बकलोल बयान पटियाला में बोले राहुल गांधी- अपनी इमेज की रक्षा के लिए PM मोदी ने चीन को दी हिंदुस्तान की जमीन - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, October 6, 2020

राहुल का बकलोल बयान पटियाला में बोले राहुल गांधी- अपनी इमेज की रक्षा के लिए PM मोदी ने चीन को दी हिंदुस्तान की जमीन

नए कृषि संबंधी कानूनों को लेकर देश के कई हिस्सों में किसान और विपक्षी पार्टियों का प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी कृषि कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के बीच पंजाब में हैं। पंजाब दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने कहा हिन्दुस्तान की जमीन किसी ने नहीं ली, चीन ने हमारी 1200 स्क्वायर किलोमीटर जमीन ले रखी है। चीन को पता है कि ये व्यक्ति जो ऊपर बैठा है ये सिर्फ अपनी ईमेज की रक्षा करता है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि ये देश अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा, नरेंद्र मोदी ने ढांचा तोड़ दिया है। अब नरेंद्र मोदी खेती के ढांचे को तोड़ने जा रहे हैं, अगर खेती के ढांचे को तोड़ दिया तो एक तरफ रोज़गार नहीं मिलेगा और दूसरी तरफ भोजन नहीं मिलेगा।

हाथरस जाते हुए हुई धक्का-मुक्की पर राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश को धकेला जा रहा है, मारा जा रहा है, पीटा जा रहा है। मुझे थोड़ा सा धक्का लग गया तो क्या बड़ी बात है। ऐसी सरकार है अगर हम खड़े होंगे तो धक्का लगेगा, लाठी लगेगी...ठीक है खा लेंगे धक्का क्या बड़ी बात है।

राहुल गांधी ने कहा कि ये जो कानून प्रधानमंत्री जी ने बनाए हैं, ये खेती के मौजूदा ढांचे, खाद्य सुरक्षा के मौजूदा ढांचे को नष्ट करने का तरीका है। ये किसानों पर आक्रमण है और इस आक्रमण को हम रोकेंगे और इन कानूनों के खिलाफ हम लड़ेंगे।

इससे पहले सोमवार को ट्रैक्टर रैली में पहुंचे राहुल गांधी ने किसानों को संबोधित करते हुए वादा किया था कि सत्ता में आते ही इस कानून को खत्म कर दिया जाएगा। राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो न्यूनत समर्थन मूल्य (एमएसपी), कृषि मंडी की व्यवस्था को खत्म करना चाहते हैं।

बता दें कि शनिवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए यूपी गए थे। अपने संबोधन में उन्होंने कहा था, कल मैं यूपी में था,उधर हिन्दुस्तान की एक बेटी को मार दिया गया और जिन लोगों ने मारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई और जिस परिवार की बेटी को मारा गया उनको अपने घर के अंदर बंद कर दिया गया। डीएम और सीएम ने उनको धमकाया है। ये है हिन्दुस्तान की हालत।

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages