टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का लास्ट सीन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, ऐसे मिले थे मानव-अर्चना - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, October 3, 2020

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का लास्ट सीन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, ऐसे मिले थे मानव-अर्चना



 सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियोज फैन शेयर कर रहे हैं. सुशांत को पहचान टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से मिली थी. इसी सीरियल में वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से मिले थे. अब इसी सीरियल से सुशांत और अंकिता का वीडियो वायरल हो रहा है.





सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो पवित्र रिश्ता सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की आखिरी मुलाकात का है. इस सीरियल में सुशांत ने मानव का किरदार निभाया था. वहीं, अंकिता ने अर्चना के रोल में थीं. 'पवित्र रिश्ता' के आखिरी सीन में दिखाया गया था कि मरने के बाद भी मानव-अर्चना का साथ नहीं छोड़ता है. साथ ही वो उससे वादा करता है कि हर एक जन्म में वो उसका साथ देगा. 'पवित्र रिश्ता' के इस सीन को देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं और उनका कहना है, 'सुशांत जैसा ना कोई था और ना कोई होगा.'





सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2009 से 2011 तक इस शो में काम किया था. इसी सीरियल के सेट पर अंकिता लोखंडे के साथ उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी. दोनों कई साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे. बीते जून महीने में एकता कपूर के इस सीरियल को 11 साल पूरे हुए हैं. एकता कपूर ने इस खास मौके पर 'पवित्र रिश्ता' टीम की सराहना भी की थी. इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत का भी रिएक्शन आया था.

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages