बड़ी खबर LIVE .गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी का शव लेने से परिजनों का इनकार, बोले- पहले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करे पुलिस - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, July 21, 2020

बड़ी खबर LIVE .गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी का शव लेने से परिजनों का इनकार, बोले- पहले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करे पुलिस






गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में गोली लगने से घायल पत्रकार विक्रम जोशी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है। विक्रम जोशी को विजय नगर इलाके में बदमाशों ने गोली मारी थी। विक्रम जोशी पर हमला भांज से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर बदमाशों ने किया था। उधर, उनके परिजनों ने उनका शव लेने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक मुख्य आरोपी नहीं पकड़ा जाता वे शव नहीं लेंगे।

गाजियाबाद: पत्रकार विक्रम जोशी के भांजे ने कहा- हम इंसाफ चाहते हैं
गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी के भांजा ने कहा, "कमल-उद-दीन के बेटे सहित कुछ लड़के मेरी बहन को बहुत कमेंट करते थे। जिस दिन घटना घटी उस दिन मेरी बहन का जन्मदिन था। मेरे मामा उसे लेकर घर जा रहे थे। तभी कमल-उद-दीन के बेटे ने मेरे मामा के सिर पर रॉड मारी और फिर गोली मारी। हम इंसाफ चाहते हैं।"  

गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, बदमाशों ने मारी थी गोली
गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है। बीते सोमवार रात विक्रम जोशी को बदमाशों ने गोली मारी थी। गंभीर रूप से घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस घटना के बाद यूपी में एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए गए थे।  

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages