बड़ी खबर LIVE: कानपुर शूटआउट का मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, July 8, 2020

बड़ी खबर LIVE: कानपुर शूटआउट का मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार






उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार हुआ विकास दुबे: नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री के नरोत्तम मिश्रा ने कहा, "कानपुर की नृशंस घटना के बाद से ही हमने पूरे मध्य प्रदेश और पुलिस को अलर्ट कर रखा था, जैसे ही संदेह हुआ उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया।"

विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद एमपी के सीएम शिवराज सिंह 
     ने यूपी के सीएम योगी से की बात
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन से विकास दुबे की गिरफ्तारी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की। मध्य प्रदेश पुलिस उसे उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपेगी।  

एमपी में बीजेपी सरकार की सरपरस्ती में छिपा था गैंगस्टर विकास दुबे? इस वीडियो से खुले कई राज!
कानपुर शूटआउट के मुख्या आरोपी विकास दुबे की उज्जैन से गिरफ्तारी की खबर के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि विकास दुबे बिना किसी हथकड़ी या हड़बड़ी के आराम से चलता हुआ खुद अपनी गिरफ्तारी देने आ रहा है। साथ में पुलिस वाले और प्राइवेट गार्ड भी दिख रहे हैं। ऐसे सवाल यह है कि क्या मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार की सरपरस्ती में विकास दुबे छिपा था? 


 कानपुर पुलिस हत्यकांड में वांछित गैंगस्टर विकास दुबे को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। कानपुर में पुलिस हत्याकांड को अंजान देने के सातवें दिन हिस्ट्रीशीटर विकास को मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया। यूपी एसटीएफ अब उसे रिमांड पर लेने के लिये उज्जैन के लिये रवाना हो गयी है।
महाकाल मंदिर से गिरफ्तार गैंगस्टर विकास दूबे को अभी मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा किसी अज्ञात स्थान पर रखा गया है। यूपी एसटीएफ अब इस अपराधी को रिमांड पर लेने के लिये उज्जैन रवाना हो गयी है।
बताया जाता है कि यूपी एसटीएफ आज ही गिरफ्तार विकास दूबे को कोर्ट से रिमांड पर लेगी और कानपुर लेकर जायेगी। यूपी एसटीएफ इस बारे में लगातार मध्य प्रदेश पुलिस के संपर्क में हैं। कुछ ही घंटों बाद यूपी एसटीएफ उज्जैन पहुंचेगी और गैंगस्टर विकास दूबे को रिमांड पर लेने की दिशा में जरूरी कानूनी कार्यवाही करेगी।
बताया जाता कि रिमांड पर लेने के बाद गिरफ्तार विकास दूबे को कानपुर ले जाया जायेगी, जहां इस मामले में आगे की कार्यवाही की जायेगी। 

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages