सुशांत केस: घर से फरार है रिया चक्रवर्ती, बिहार पुलिस भेज सकती है नोटिस - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, July 29, 2020

सुशांत केस: घर से फरार है रिया चक्रवर्ती, बिहार पुलिस भेज सकती है नोटिस





नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है जहां उन्होंने एक्टर की गर्लफ्रेंड पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंची है और अब वह रिया की तलाश कर रही हैं।
वहीं अब जो खबर सामने आ रही है वह हैरान कर देने वाली है। बताया जा रहा है कि रिया अपने घर पर मौजूद नहीं है। जी हां, जब पटना पुलिस रिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर भी पहुंची लेकिन वो वहां नहीं मिली। यहां तक कि रिया से फोन से भी संपर्क नहीं हो पाया है। ऐसे में अब बिहार पुलिस रिया को नोटिस देने पर विचार कर रही है। बता दें कि सुशांत के पिता ने यह आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को अपने प्यार में फंसाया और उसके बाद उससे पैसे निकलवाए और आत्महत्या के लिए भी उकासाया। बता दें कि रिया पर मुकदमा संख्या 241/20 लगा है।
वहीं पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है। बता दें कि एक्टर की फैमिली सुशांत के निधन के पीछे डिप्रेशन के एंगल से जांच किए जाने की वजह से नाखुश है। सुशांत के पिता ने एफआईआर में बताया है कि कैसे उनका बेटा फिल्म को छोड़कर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने ऐसा नहीं होने दिया। इसके साथ ही, उन्होंने अभिनेत्री पर सुशांत को अपने और अपने परिवारवालों के लिए इस्तेमाल कर करियर बर्बाद करने धमकी तक देने से जैसे संगीन आरोप लगाए हैं।
सुशांत के पिता ने शिकायत में पुलिस से खास बिंदुओं पर जांच करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि साल 2019 से पहले जब उनके बेटे को कोई दिमागी परेशानी नहीं थी, तो रिया के संपर्क में आने के बाद क्या हुआ। इसकी जांच होनी चाहिए?अगर इस दौरान वह मानसिक रुप से परेशान था, इस संबंध में हमसे लिखित या मौखिक इजाजत क्यों नहीं ली गई, जबकि कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे राइट उसकी फैमिली के पास ही रहते हैं। इसकी जांच की जाएं?

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages