विकास दुबे की मुठभेड़ में मौत, कानपुर जा रहे काफ़िले की गाड़ी पलटने के बाद की मारा गया विकास दुबे - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, July 9, 2020

विकास दुबे की मुठभेड़ में मौत, कानपुर जा रहे काफ़िले की गाड़ी पलटने के बाद की मारा गया विकास दुबे



कानपुर मुठभेड़ के मुख्य अभियुक्त विकास दुबे की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई है. उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फ़ोर्स विकास को उज्जैन से सड़क के रास्ते कानपुर लेकर जा रही थी जब गाड़ी पलट गई.
पुलिस का कहना है कि विकास ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस को गोली चलानी पड़ी जिसमें अभियुक्त की मौत हो गई.


कानपुर मुठभेड़ के मुख्य अभियुक्त विकास दुबे को उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फ़ोर्स उज्जैन से सड़क के रास्ते कानपुर लेकर जा रही थी.


न्यूज़ एजेंसी एएनआई की ख़बर के मुताबिक़ कानपुर पहुंचने के रास्ते में ही काफ़िले की एक गाड़ी पलट गई. कानपुर मुठभेड़ के मुख्य अभियुक्त विकास दुबे को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया.
एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि विकास दुबे को उज्जैन से सड़क के रास्ते कानपुर लाया जा रहा था. कानपुर पहुंचने के दौरान ही एसटीएफ़ के काफ़िले की एक गाड़ी पटल गई और यह हादसा हुआ.


पुलिस अधिकारी ने बताया कि गाड़ी पलटने से कुछ पुलिस कर्मी घायल हुए थे और उन्हीं घायल पुलिस कर्मियों का पिस्तौल लेकर वो भागने की कोशिश कर रहा था. जिसके बाद पुलिस ने उसे घेर लिया. पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उसने फ़ायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फ़ायरिंग की.
हालांकि विकास को कितनी गोलियां लगी हैं, इसकी कोई जानकारी उन्होंने नहीं दी. इस हादसे में कुछ पुलिस कर्मी भी मारे गए हैं.


कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मुख्य अभियुक्त विकास दुबे को मध्य प्रदेश पुलिस ने गुरुवार नौ जुलाई को उज्जैन से गिरफ़्तार किए जाने के बाद कानपुर लाया जा रहा था.

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages