सुशांत सुसाइड केस के वकील ने किया बड़ा खुलासा, कहा- परिवार पर दबाव बना रही मुंबई पुलिस - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, July 28, 2020

सुशांत सुसाइड केस के वकील ने किया बड़ा खुलासा, कहा- परिवार पर दबाव बना रही मुंबई पुलिस



नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रोजाना उनके करीबी कई बड़े खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं। विकास सिंह ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस लगातार एक्टर के परिवार पर कई तरह के दवाब बना रही है।
Instagram पर यह पोस्ट देखें

Of all the various approaches I've tried in the last few months, these meta skills have worked wonders with the best ROI of time :)  1. 7 hours of optimised sleep  2. Regular meditation 律‍♂️ 3. Writing a journal.  4. Frequent Exercise ️‍♂️ 5. Optimising digital time 盧 and 6. Intermittent fasting  Try them, if you will, and share your secrets for upgrading quality of life! #eyeofastorm ⚡️
मई 4, 2020 को 10:55अपराह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट
पुलिस बना रही दवाब
एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान विकास ने बताया कि मुंबई पुलिस सुशांत के परिवार पर दबाव बना रही है कि वो मुंबई के प्रोडक्शन हाउसेस के नाम ले। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस सुशांत के परिवार पर बड़े फिल्म निर्माताओं का नाम लेने को कह रही हैं।
धीरे- धीरे काम कर रही है पुलिस
विकास सिंह ने बताया कि सुशांत केस में पुलिस काफी धीरे- धीरे काम कर रही है। इसके साथ ही मंगलवार FIR होने के बावजूद अभी तक मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
Instagram पर यह पोस्ट देखें
And now when I think of it perhaps i must always be right about it after all i was always slightly older than what i always wanted to be and just a tad younger than what I already and always was. #selfmusing 
अग॰ 21, 2019 को 6:50अपराह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट
दर्ज कराई FIR
हाल ही में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए हुए एक्टर के पिता ने FIR दर्ज कराई है।सुशांत के परिवार वाले मुंबई पुलिस की जांच से नाखुश हैं और इस वजह से अब उन्होंने पटना पुलिस की मदद लेना जरूरी समझा। वहीं अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर सभी हैरान रह जाएंगे।
पिता ने लगाए ये आरोप
बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है।उन्होंने यह आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को अपने प्यार में फंसाया और उसके बाद उससे पैसे निकलवाए और आत्महत्या के लिए भी उकासाया। बता दें कि रिया पर मुकदमा संख्या 241/20 लगा है।वहीं ताजा खबर आई है कि पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है।

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages