बिहार न्यूज़ : जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस और कार की भीषण टक्‍कर, हादसे में इंजीनियर दंपती और बेटे की दर्दनाक मौत - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, July 18, 2020

बिहार न्यूज़ : जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस और कार की भीषण टक्‍कर, हादसे में इंजीनियर दंपती और बेटे की दर्दनाक मौत





बिहार में कोरोना काल में शनिवार को पटना-गया रेल खंड पर तेज रफ्तार जनशताब्दी एक्सप्रेस और एक कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने शनिवार को बताया कि पटना-गया रेलखंड पर पोटही-नदवां के बीच अवैध रूप से एक कार ट्रैक पार कर रही थी, तभी पटना-रांची जनशताब्दी स्पेशल ट्रेन पहुंच गई, जिससे ट्रेन और कार में टक्कर हो गई।




इस हादसे में कार पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में ट्रेन के यात्रियों को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद तत्काल स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोसटमार्टम के लिए भेज दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद रेल परिचालन में कोई बाधा उत्पन्न नहीं हुई है और ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया।
हादसे की शिकार गाड़ी दिल्‍ली में निबंधित है। 


गाड़ी पर सवार सुरेन्द्र बिहारी सिंह (42 वर्ष) व निलिका बिहारी सिंह (35 वर्ष) के साथ उनके मासूम बेटे प्रणीत कुमार (पांच वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह परिवार पटना के बोरिंग रोड का रहने वाला था। पुनपुन के धरहरा गांव में सुमित की ससुराल है।


 वे अहले सुबह परिवार के साथ बोरिंग रोड से ससुराल जा रहे थे कि हादसा हो गया। स्वजनों ने बताया कि दोनों पति पत्नी नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। तारेगना जीआरपी प्रभारी सुरेश राम ने बताया कि कार मे तीन लोग ही सवार थे। कार संरेंद्र बिहारी सिंह चला रहे थे।
आईएएनएस के इनपुट के साथ

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages