16 साल की कमर गुल के इंतकाम से कांपा तालिबान, जानिए क्या है पूरा मामला - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, July 21, 2020

16 साल की कमर गुल के इंतकाम से कांपा तालिबान, जानिए क्या है पूरा मामला






दुनिया भर में अफगानिस्‍तान में एक 16 साल की लड़की का इंतकाम चर्चा का विषय बन गया है। अफगानिस्‍तान के घोर प्रांत में रहने वाली कमर गुल ने तालिबानी आतंकवादियों को ऐसा सबक सिखाया है कि जिससे उनकी रूह कांप गयी है। दरअसल, कमर गुल के माता पिता को तालिबान आतंकियों ने मार दिया। जिसके बाद वह तालिबान आतंकियों के खिलाफ शेरनी बन गयी। कमर गुल ने AK-47 से तीन तालिबान आतंकियों को भून डाला। अब गुल का यह इंतकाम दुनियाभर में चर्चा की विषय बन गया है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कमर गुल ने तालिबान के तीन आतंकियों को अपने पिता की AK-47 राइफल से भून डाला है। तालिबान आतंकियों ने सरकार का समर्थन करने पर कमर गुल के घर में घुसकर उसके माता और पिता की हत्या कर दी। जिसके बाद गुल ने अपने माता-पिता की मौत का बदला ले लिया है। गुल के गांव पर 40 से ज्यादा आतंकियों ने हमला किया था।


रिपोर्ट के अनुसार, 17 जुलाई को रात करीब एक बजे अफगानिस्तान के घोर प्रांत में बीते सप्ताह ये तालिबान आतंकवादी कमर गुल के घर में घुस गए। इस दौरान उसके माता-पिता की हत्या कर दी। वहीं कमर गुल बाहर निकलीं और AK-47 राइफल से आतंकियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गुल के साथ उनका भाई भी मौजूद था। 

लगभग एक घंटे तक हुई फायरिंग में गुल ने तीन आतंकवादी को ढेर कर दिया।
बाद में दूसरे लड़ाके भी गुल के घर आए लेकिन गांववालों की मदद से सरकार के समर्थकों ने गनफाइट के बाद उन्हें भगा दिया। अफगान सुरक्षाबल अब कमर गुल और उनके भाई को सुरक्षित स्थान पर लेकर चले गए हैं। कमर गुल के इस इंतकाम की खूब चर्चा हो रही है।

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages