SSR Suicide: अदिति भाटिया ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोलीं क्यों क्या ये सब - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, June 17, 2020

SSR Suicide: अदिति भाटिया ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोलीं क्यों क्या ये सब




सुशांत सिंह की मौत के बाद तमाम बॉलीडु सेलेब्स, नेता, खिलाड़ी और आम लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. कई लोगों ने सुशांस सिंह से जुड़ी अपनी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. बॉलीवुड हस्तियों के इमोशन मैसेज आ रहे हैं, जिस पर कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं. सैफ अली खान ने, तो इसको ढोंग बताया और कहा कि जब वो जिंदा थे, तब किसी ने नहीं पूछा और अब इमोशनल मैसेज कर रहे हैं. अब टीवी एक्ट्रेस अदिती भाटिया का एक वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में अदिति ने एक पुराना क्लिप भी शेयर किया, जिसमें सुशांत सिंह से कह रहे हैं कि उनके सिर्फ ही दो ही दोस्त हैं. यह वीडियो क्लिप काफी वायरल हो हो रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अदिति ने कहा, 'सुशांत के साथ जो कुछ भी हुआ मैं उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर पा रही हूं. अब हर कोई पोस्ट कर रहा है. यह दुनिया बहुत ही झूठी है, वह स्थिति महसूस नहीं करते, बस पोस्ट शेयर कर देते हैं. कम से कम पहले नुकसान को महसूस तो करो.'

यहां देखिए अदिति भाटिया का वीडियो पोस्ट-




अदिति भाटिया ने आगे कहा, 'जब कोई अच्छा काम करता है तो वह लोगों को प्रभावित नहीं करता, बल्कि यह साबित करना चाहात है कि हां वह अच्छा इंसान है. क्या यह सोशल मीडिया? यह नई दुनिया है, जहां हम रह रहे हैं?' इसके अलावा अदिति ने जो वीडियो क्लिप में जोड़ी है, उसमें सुशांत सिंह कहते हैं, पहले कई लोग दोस्त बनते हैं, फिर मुझे इग्नोर करते हैं. वह मेरी बातों में दिलचस्पी नहीं लेते. मेरे सिर्फ दो ही दोस्त हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर गुटबाजी शुरू हो गई. कंगना रनौत, प्रकाश राज, रवीना टंडन, विवेक ओबेरॉय सहित कई लोगों ने बॉलीवुड के बड़े हीरो और प्रोडक्शन कंपनियों पर सुशांत सिंह की सुसाइड की वजह बताई. जबकि फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा और स्वरा भास्कर जैसे कई नेता इन बड़े हीरो और प्रोडक्शन कंपनी का समर्थन कर रहे हैं.

No comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages