लॉकडाउन में कराया अपने फैंस को सारा अली खान ने भारत दर्शन,' जम्मू-कश्मीर से लेकर तिरुपति तक की कराई सैर- देखें Video - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 27 मई 2020

लॉकडाउन में कराया अपने फैंस को सारा अली खान ने भारत दर्शन,' जम्मू-कश्मीर से लेकर तिरुपति तक की कराई सैर- देखें Video




सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने लॉकडाउन के बीच ही अपने फैंस को भारत दर्शन करा दिया. दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को उत्तराखंड से लेकर बिहार और आंध्रप्रदेश तक की भी सैर कराई.


नई दिल्ली: 
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं.

 हाल ही में सारा अली खान ने लॉकडाउन के बीच ही अपने फैंस को भारत दर्शन करा दिया. दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को उत्तराखंड से लेकर बिहार और आंध्रप्रदेश तक की भी सैर कराई. इस वीडियो में सारा अली खान का अंदाज भी देखने लायक था.

 एक्ट्रेस का यह वीडियो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.   

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो में वह फैंस को पहले बिहार का दर्शन कराती हैं, जहां वह अपने सिर पर घांस ढेर रखकर चलती नजर आ रही हैं. इसके बाद वह फैंस को जम्मू कश्मीर का भी सीन दिखाती हैं. वहीं, राजस्थान के एक वीडियो में सारा अली खान ऊंट की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं.


इसके बाद वह अपनी मम्मी अमृता सिंह के सात तेलंगाना में शॉपिंग करती हुई नजर आती हैं. फिर एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में बनारस की गलियों से लेकर उत्तराखंड के पहाड़ों का भी फैंस को दर्शन कराया. एक्ट्रेस के इस वीडियो में फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन के दौरान. एपिसोड 
1: भारत 'स्टेट' ऑफ माइंड." एक्ट्रेस के इस वीडियो को 26 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो 
आखिरी बार वह फिल्म लव आजकल में नजर आई थीं. इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.
 इसके अलावा सारा जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाली हैं. 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages