जम्मू-कश्मीर: बडगाम में CRPF की टीम पर आतंकी हमला 4 नागरिक घायल एक जवान - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 5 मई 2020

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में CRPF की टीम पर आतंकी हमला 4 नागरिक घायल एक जवान


                     

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है। बडगाम में सीआरपीएफ की 181वीं बटालियन की टुकड़ी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें एक जवान घायल हो गया है। इस ग्रेनेड अटैक में चार आम नागरिकों के भी घायल होने की खबर है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।


इससे पहले जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सोमवार को आतंकवादियों की गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के तीन जवान शहीद हो गये थे, जबकि दो अन्य घायल हो गए। वहीं, इससे एक दिन पहले जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गये थे ।

                        
अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की गोलीबारी में एक किशोर भी मारा गया जो कथित रूप से मानसिक रूप से कमजोर था। अधिकारियों ने बताया कि उग्रवादियों ने एक नाका पार्टी पर क्रालगुंड इलाके में गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के तीन जवान मौके पर शहीद हो गये । अधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ के जवानों ने जब जवाबी गोलीबारी की तो दोनों पक्षों के बीच एक संक्षिप्त मुठभेड़ हुई । 


उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में 15 साल का एक किशोर मोहम्मद हाजिम भट भी मौके पर मारा गया। उन्होंने बताया कि वह कथित रूप से मानसिक रूप से विकलांग था। अधिकारी ने बताया कि पूरे इलाके को घेर लिया गया है और हमलावरों की तलाश के लिये अतिरिक्त बलों को मौके पर भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages