दक्षिण मुंबई में पुलिसकर्मियों पर युवक ने धारदार हथियार से किया हमला, दो अधिकारी और कॉन्स्टेबल घायल - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 8 मई 2020

दक्षिण मुंबई में पुलिसकर्मियों पर युवक ने धारदार हथियार से किया हमला, दो अधिकारी और कॉन्स्टेबल घायल




                   


महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक शख्स से धारदार हथियार से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। यह मामला शुक्रवार रात का है, जब दक्षिण मुंबई में एक 27 वर्षीय शख्स ने गंडासे से हमला कर दो पुलिस अधिकारियों और एक कॉन्स्टेबल को घायल कर दिया।

मरीन ड्राइव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मृत्युंजय हीरेमथ ने बताया कि ब्रीच कैंडी के समीप सिल्वर ओक्स एस्टेट के निवासी करण प्रदीप नायर ने देर रात करीब डेढ़ बजे रोज की तरह नाकाबंदी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।
उन्होंने बताया कि मरीन ड्राइव पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को कंधे तथा हाथों में चोटें आई हैं और उन्हें राज्य सरकार के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हीरेमथ ने बताया कि जब हमारे पुलिसकर्मियों ने प्राणसुखलाल माफतलाल हिंदू स्वीमिंग बाथ एंड बोट क्लब के समीप एक बड़े गंडासे के साथ एक व्यक्ति को आते हुए देखा तो उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की। वह भागने लगा और उन्होंने उसका पीछा किया। जब उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन पर हमला कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वास्तुकला में स्नातक नायर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर धारा 307 (हत्या की कोशिश) और शस्त्र कानून समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि डीसीपी जोन 1 संग्राम सिंह निशंदर घटना के फौरन बाद घटनास्थल पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों के इलाज की व्यवस्था की। 


                 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages