दक्षिणी दिल्ली की पुलिस ने असोला स्थित दाती महाराज को गिरफ्तारकिया मंदिर में भीड़ इकट्ठा कर लॉकडाउन का उल्लंघन - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 27 मई 2020

दक्षिणी दिल्ली की पुलिस ने असोला स्थित दाती महाराज को गिरफ्तारकिया मंदिर में भीड़ इकट्ठा कर लॉकडाउन का उल्लंघन








राज एक्‍सप्रेस। वैश्विक कोरोना वायरस की महामारी के कहर के कारण देशव्‍यापी लॉकडाउन लागू है, सभी से दो गद दूरी यानी सामाजिक दूरी बनाने की सलाह दी जा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी कई लोग इन नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। इसी बीच दक्षिणी दिल्ली की पुलिस ने असोला स्थित शनिधाम मंदिर में पूजा अर्चना के लिए भीड़ इकट्ठा कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में दाती महाराज को बुधवार को गिरफ्तार किया गया और फिर जमानत दे दी गई।
दिल्ली के पुलिस उपायुक्त ने बताया :


दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अतुल ठाकुर ने आज बताया कि, असोला स्थित शनिधाम मंदिर में एक धार्मिक समारोह के कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, जिसके बाद दाती महाराज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस समारोह में सामाजिक दूरी और और लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन किया गया था।




महामारी अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज :
बताया गया है कि, दाती महाराज के खिलाफ सामाजिक दूरी और और लॉक डाउन के नियमों के उल्लंघन मामले में 23 मई को मैदान गढ़ी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 34, महामारी अधिनियम की धारा 54 बी के तहत मामला दर्ज किया गया था। अधिकारी का कहना है कि, सभी मामलों में फिलहाल दाती महाराज की जमानत मंजूर कर ली गई है, लेकिन आगे की जांच जारी है।


गौरतलब है कि, दाती महाराज पर अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 25 साल की युवती के साथ दुष्कर्म के आरोप है। दिल्ली पुलिस ने जून 2018 में पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages