दिल्ली में भाजपा प्रवक्ता तेजिंद्र पाल सिंह बग्गा बग्गा ने अब राजीव गांधी के बाद इंदिरा गांधी पर साधा निशाना - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 27 मई 2020

दिल्ली में भाजपा प्रवक्ता तेजिंद्र पाल सिंह बग्गा बग्गा ने अब राजीव गांधी के बाद इंदिरा गांधी पर साधा निशाना






यूथ कांग्रेस द्वारा अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद दिल्ली में
भाजपा प्रवक्ता तेजिंद्र पाल सिंह बग्गा के तेवर कांग्रेस के खिलाफ अब और तीखे हो गए हैं। बग्गा ने अब तरह-तरह से कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी के बाद उनकी मां व पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर भी नहीं छोड़ा है।

अर्णब गोस्वामी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, इंटीरियर डिजाइनर सुसाइड मामला फिर खुला
बग्गा ने अपने ट्वीट में इंदिरा गांधी को पंजाब में खालिस्तान आतंकवाद की जननी बताया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई है। कुछ बग्गा के इस विचार का समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ विरोध में भी ट्वीट कर रहे हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है,


 'इंदिरा गांधी पंजाब में खालिस्तान आतंकवाद की जननी हैं।'
बता दें कि यूथ कांग्रेस ने बग्गा के खिलाफ 24 मई को छत्तीसगढ़ के कांकेर में एफआईआर दर्ज कराई थी। यह एफआईआर राजीव गांधी पर लगातार अपमानजनक टिप्पणी कर सामाजिक सौहाद्र बिगाड़ने के प्रयासत में कांकेर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पंकज वाधवानी ने दर्ज कराई थी। कांग्रेस का कहना था नफतरत के किसी वायरस को नहीं बख्शा जाएगा।


बग्गा ने इस एफआईआर के बाद अपने ट्वीट में लिखा था, राजीव गांधी हत्यारे थे, इसे में दोबारा कह रहा हूं। आपको जो कुछ भी करना हो, कर लो। "दम है कितना दमन में तेरे, देख लिया है देखेंगे, जगह है कितनी जेल में तेरे,देख लिया है देखेंगे"
छत्तीसगढ़ में ही भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। इसके लिए रायपुर पुलिस ने नोटिस जारी किया था, लेकिन पात्रा नहीं पहुंचे इसके बाद पुलिस ने फिर नोटिस जारी कर दोबारा पेश होने को कहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages