क्रिकेट के चाहने वालो के लिये आकाश चोपड़ा ने बताया कि लॉकडाउन के बीच कैसे खेलें क्रिकेट, - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 8 मई 2020

क्रिकेट के चाहने वालो के लिये आकाश चोपड़ा ने बताया कि लॉकडाउन के बीच कैसे खेलें क्रिकेट,












टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में मशहूर हिंदी कमेंटेटर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक ही शख्स क्रिकेट खेल रहा है और वो गेंदबाज, बल्लेबाज, फील्डर, अंपायर और विकेटकीपर सबकी भूमिका निभा रहा है। इस वीडियो के जरिए दिखाया गया है कि कैसे लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट खेला जाए। इस वीडियो में कमेंटरी में आप आकाश चोपड़ा की आवाज भी सुन सकते हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने लिखा, 'बेस्ट खेल अभी तक का। लॉकडाउन क्रिकेट।' कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया के तमाम क्रिकेट इवेंट्स रद्द किए जा चुके हैं। क्रिकेट दोबारा कब शुरू किया जाएगा, इसको लेकर भी अभी तस्वीर साफ नहीं है। दुनिया के तमाम देश कोविड-19 महामारी से जूझ रहे हैं। इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। भारत में तीसरे चरण का लॉकडाउन चल रहा है। 17 मई तक भारत में लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है।  

                        
इस बीच क्रिकेट से जुड़ी तमाम हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं। आकाश चोपड़ा पहले भी इस तरह के मजेदार वीडियो शेयर करते रहे हैं, जिसमें वो अपनी कमेंटरी के जरिए इन वीडियोज को फैन्स के लिए और भी एंटरटेनिंग बना देते हैं। भारत में भी लगातार कोविड-19 के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इस इवेंट पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं और इसे भी स्थगित किया जा सकता है। 


                  

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages