राष्ट्रपति भवन में कोरोना की दस्तक भवन में ड्यूटी पर तैनात एसीपी की रिपोर्ट,आई पॉजिटिव - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 17 मई 2020

राष्ट्रपति भवन में कोरोना की दस्तक भवन में ड्यूटी पर तैनात एसीपी की रिपोर्ट,आई पॉजिटिव



News Delhi कोरोना वायरस के संक्रमण की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है, आम नागरिकों के साथ-साथ इस वायरस से पुलिस कर्मी और मेडिकल स्टाफ भी नहीं बच सका है। वहीं दिल्ली में पुलिस कर्मी के संक्रणम का ताज़ा मामला
राष्ट्रपति भवन से आया है,

जहां तैनात एसीपी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।
राष्ट्रपति भवन में तैनात एसीपी को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही उनके आसपास रहने वाले कई लोगों को क्वारंटाइन भी किया गया है। इसी के साथ अब तक देश की राजधानी में 180 से ज्यादा पुलिस कर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।


राष्ट्रपति भवन में दोबारा कोरोना वायरस के मरीज़ मिलने से भवन में अफरा तफरी का माहौल है। इससे पहले राष्ट्रपति भवन में काम करने वाले एक सफाई कर्मी की बहू की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। वह अपने परिवार के साथ राष्ट्रपति भवन के कैंपस में ही रहती थी। इसके बाद राष्ट्रपति कैंपस में रहने वाले 125 परिवारों को सुरक्षा की दृष्टि से होम क्वारनटीन किया गया था।


गौरतलब है की सफाई कर्मी की बहू की मां की कोरोना वायरस की वजह से मृत्यु हो गई थी। गांव में जिसके अंतिम संस्कार के लिए सफाई कर्मी का पूरा परिवार शामिल हुआ था। गांव से लौटने के बाद पूरे परिवार को आइसोलेट किया गया था। हालांकि की कोरोना टेस्ट में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन सफाई कर्मी की बहु की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।


आपको बता दें अब तक भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 90 हजार से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 34108 से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 2872 लोग इस वायरस से दम तोड़ चुके हैं।
इसके अलावा दुनियाभर में कोरोना वायरस के मरीजों का संख्या 46,58,650 पार कर चुका है। इनमें से 3,12,238 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि 17, 04,638 लोग इलाज से ठीक भी हो चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages