मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में केजरीवाल ने कहा,कंटेनमेंट जोन छोड़ पूरी दिल्ली को करें ग्रीन जोन - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 11 मई 2020

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में केजरीवाल ने कहा,कंटेनमेंट जोन छोड़ पूरी दिल्ली को करें ग्रीन जोन


न्यूज़  दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान दिल्ली के कंटेनमेंट जोन को छोड़कर बाकी दिल्ली में आर्थिक गतिविधियों को शुरू करने की इजाजत मांगी है। केजरीवाल ने कहा कि अभी पूरी दिल्ली रेड जोन है। पीएम मोदी से अपील करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि जिलेवार रेड जोन में छूट दी जाए और सिर्फ कंटेनमेंट जोन को रेड जोन में लाया जाए और बाकी दिल्ली को ग्रीन जोन घोषित किया जाए।


उन्होंने कहा कि दिल्ली को 20 वर्षों से वित्तीय आयोग ने फंड नहीं जारी किया है। केजरीवाल ने पीएम मोदी से अनुरोध करते हुए वित्तीय आयोग ने दिल्ली के लिए फंड जारी करने को कहा।


पीएम मोदी ने कहा, गावों में कोरोना के प्रसार रोकना बड़ी चुनौती
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि पूरी दुनिया मानती है कि भारत खुद को कोविड-19 से सफलतापूर्वक सुरक्षित रख पाया है जिसमें राज्यों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। उन्होंने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद में कहा कि आगे के रास्ते और सामने आने वाली चुनौतियों को लेकर संतुलित रणनीति बनानी होगी और लागू करनी होगी। मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत में कहा, ''आज आप जो सुझाव देते हैं, 

उसके आधार पर हम देश की आगे की दिशा तय कर पाएंगे।'' उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया मानती है कि भारत खुद को कोविड-19 से सफलतापूर्वक सुरक्षित रख पाया है, राज्यों ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages